हैवान पति ने कुदाल से काट दिया पत्नी का गला ..

महिला की चीख-पुकार से दौड़े-दौड़े पहुंचे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और रस्सी से उसके हाथ पैर बांध दिए, जिसके बाद घटना की सूचना धनसोई थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.






- धनसोई थाना क्षेत्र के चकियां गाँव का है मामला
- ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया हत्यारा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के चकियां गांव में एक हैवान ने अपनी पत्नी की कुदाल से गला काट कर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद उक्त व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया लेकिन, घायल महिला की चीख-पुकार से दौड़े-दौड़े पहुंचे ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और रस्सी से उसके हाथ पैर बांध दिए, जिसके बाद घटना की सूचना धनसोई थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.




मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी धर्मदेव सिंह के पुत्र सूरज सिंह (35 वर्ष) की शादी 7 वर्ष पूर्व दिनारा थाना क्षेत्र की शारदा कुमारी के साथ हुई थी. दोनों के 5 वर्ष का पुत्र एवं 3 वर्ष की एक पुत्री भी है. पुत्र अपने ननिहाल में रहकर ही पढ़ाई करता है जबकि पुत्री माता-पिता के साथ ही रहा करती थी. 

सोमवार की शाम तकरीबन 4:30 बजे धर्मदेव सिंह अपनी पत्नी तथा छोटे पुत्र के साथ खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे. इसी बीच सूरज का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया. देखते ही देखते सूरज इतना उग्र हो गया कि उसने कुदाल के प्रहार से अपनी पत्नी का गला काट दिया. शोर-शराबा सुनकर जब तक ग्रामीण पहुंचते तब तक शारदा का मृत शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था जबकि सूरज भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया और उसके हाथ पैर बांध दिए गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे धनसोई थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने पुलिस बल के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया  तथा न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत की करते हुए उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्यारे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments