एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में लोगों ने जानी व्यवसाय बढ़ाने की तकनीक ..

प्रशिक्षण समाप्ति के पश्चात प्रमाण पत्र भी दिया जाता है जो कि एमबीए की डिग्री के बराबर होता है. इसी कार्यक्रम के तहत तहत एक ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय प्रशिक्षण अधिकारी विमल कुमार तथा क्षेत्रीय प्रबंधक गुंजन कुमार ने बिजनेस को बड़ा बनाने की जानकारी प्रशिक्षकों को दी.

 






- 'बड़ा बिजनेस' के द्वारा बाजार समिति रोड में खोली गई है शाखा
- एमबीए के बराबर दी जाती है डिग्री

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिजनेस कॉन्सेप्ट प्रोग्राम 'बड़ा बिजनेस' के द्वारा बक्सर के बाज़ार समिति रोड में अपनी शाखा खोली गई है. जिसके तहत व्यवसाय को बढ़ाने की तकनीक से जिले के कई नए तथा पुराने व्यवसायियों को अवगत कराया गया. स्थानीय शाखा के प्रबंधक शिवजी सिंह ने बताया कि यहाँ नए बिजनेस की शुरुआत के साथ-साथ अपने पुराने काम में अधिक से अधिक सफलता कैसे प्राप्त करें जैसी जानकारियां दी जाती है. 

ऑनलाइन तथा ऑफलाइन तरीके से मिलने वाले इस प्रशिक्षण देश और विदेश के अरबपति बतौर प्रशिक्षक आते हैं. प्रशिक्षण समाप्ति के पश्चात प्रमाण पत्र भी दिया जाता है जो कि एमबीए की डिग्री के बराबर होता है. इसी कार्यक्रम के तहत तहत एक ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्रीय प्रशिक्षण अधिकारी विमल कुमार तथा क्षेत्रीय प्रबंधक गुंजन कुमार ने बिजनेस को बड़ा बनाने की जानकारी प्रशिक्षकों को दी.











Post a Comment

0 Comments