बीपीएससी के सफ़ल अभ्यर्थी को विहिप ने दी बधाई ..

उनकी इस सफलता को जिले वासियों के लिए गर्व की बात बताया. साथ ही यह कहा कि इस सफलता में अनिल पासवान की मेहनत के अतिरिक्त माता-पिता के आशीर्वाद तथा पत्नी की प्रेरणा भी शामिल है. इस दौरान अनिल पासवान ने भी सबका आभार व्यक्त किया. 





- घर पर पहुंचा सामाजिक लोगों का दल, दी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं
- अभ्यर्थी ने बीपीएससी की परीक्षा में पाया है 268 वां स्थान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : विश्व हिंदू परिषद तथा सामाजिक लोगों के द्वारा बीपीएससी की परीक्षा में 268 वां रैंक प्राप्त करते हुए डीएसपी का पद पाने वाले इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलहर पंचायत के चानू डेरा के मूल तथा वर्तमान में नया बाजार के निवासी तेज नारायण पासवान के पुत्र अनिल पासवान के निजी आवास पर पहुंच कर उन्हें बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. 

इस दौरान सभी ने उनकी इस सफलता को जिले वासियों के लिए गर्व की बात बताया. साथ ही यह कहा कि इस सफलता में अनिल पासवान की मेहनत के अतिरिक्त माता-पिता के आशीर्वाद तथा पत्नी की प्रेरणा भी शामिल है. इस दौरान अनिल पासवान ने भी सबका आभार व्यक्त किया. 

मौके पर विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रभूषण ओझा, नमामि बक्सर के अध्यक्ष राघव कुमार पाण्डेय, अन्नदाता विचार मंच अध्यक्ष संजय राय आदि मौजूद थे. यहाँ बता दें कि अनिल पासवान वर्तमान में हकीमपुर उच्च विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं.











Post a Comment

0 Comments