बच्चों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए रोटरी कर रहा स्वर्णप्राशन का आयोजन ..

इसके साथ ही होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केन्द्र मुजफ्फरपुर के सौजन्य से कैंसर स्क्रीनिंग एवं जागरूकता अभियान के तहत डॉ० वरुण सॉकृत मुफ़्त परामर्श देंगे. महिलाओं के मुफ़्त सलाह के लिये पटना की आयुर्वेदिक महिला चिकित्सक भी अपनी योगदान देने के लिए उपस्थित रहेंगी. 





- श्रीचंद्र मंदिर पर 19 अक्टूबर को होगा आयोजन
- जिला अध्यक्ष ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से भाग लेने का किया अनुरोध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रोटरी द्वारा चतुर्थ 'सकारात्मक स्वास्थ्य शिविर' आयोजन श्री चन्द्र मंदिर पर मंगलवार 19 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया जा रहा हैं, जिसके अंतर्गत मुफ़्त ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर की जाँच के साथ ही साथ ही बच्चों के रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिये 0 से 10 वर्ष तक की आयु के बच्चों के लिए आयुर्वेदिक औषधियों एवं स्वर्ण भस्म से निर्मित डाबर इंडिया की 'स्वर्णप्राशन' का पहला डोज़ दिया जायेगा. 

इसके साथ ही होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केन्द्र मुजफ्फरपुर के सौजन्य से कैंसर स्क्रीनिंग एवं जागरूकता अभियान के तहत डॉ० वरुण सॉकृत मुफ़्त परामर्श देंगे. महिलाओं के मुफ़्त सलाह के लिये पटना की आयुर्वेदिक महिला चिकित्सक भी अपनी योगदान देने के लिए उपस्थित रहेंगी. यह जानकारी देते हुए रोटरी के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी ने बताया लोगों से अनुरोध किया कि ज़्यादा संख्या में पहुँच कर इस मुफ़्त सेवा का लाभ उठाएं.











Post a Comment

0 Comments