महाघोटाला : सहक कर फॉर्च्यूनर खरीदने वाले विधायक विश्वनाथ राम की पत्नी के नाम पर दिवंगत चाचा के पेंशन की निकासी ..

नाम न छापने की शर्त पर विधायक जी को जानने वाले लोगों ने बताया कि विधायक जी के द्वारा ही यह कारनामा किया जा रहा है दरअसल, 2016 में उनके चाचा जी के निधन के बाद से यह कारनामा जारी है जिसमें विधायक जी की कहीं ना कहीं मिलीभगत है. 

 






- आरटीआई से हुआ मामले का खुलासा
- वर्ष 2016 में पूर्व एमएलए राम नारायण राम का हुआ था निधन


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हाल ही में फॉर्च्यूनर खरीद कर चर्चा में आए राजपुर विधायक विश्वनाथ राम एक बार फिर चर्चा में हैं. अबकी बार वह अपनी पत्नी के नाम के कारण प्रसिद्ध हो रहे हैं. दरअसल, आरटीआई से एक जानकारी मिली है जिसके मुताबिक वर्तमान राजपुर विधायक के दिवंगत चाचा तथा 10 वर्षों तक राजपुर विधायक रह चुके स्वर्गीय राम नारायण राम की पेंशन का उठाव भी किसी गीता देवी के द्वारा किया जा रहा है. जबकि विधायक जी के द्वारा अब तक दी गई जानकारी के मुताबिक उनके दिवंगत चाचा का कोई वारिस ही नहीं है ऐसे में यह बड़ा प्रश्न है कि आखिर पेंशन का उठाव किसके द्वारा किया जा रहा है?




नाम न छापने की शर्त पर विधायक जी को जानने वाले लोगों ने बताया कि विधायक जी के द्वारा ही यह कारनामा किया जा रहा है दरअसल, 2016 में उनके चाचा जी के निधन के बाद से यह कारनामा जारी है जिसमें विधायक जी की कहीं ना कहीं मिलीभगत है. हालांकि, विश्वनाथ राम की चाची कहाँ हैं? हैं भी या नहीं? यह अब तक ज्ञात नहीं है.

यहां यह भी बता दे कि पूर्व एमएलए स्वर्गीय राम नारायण राम के द्वारा अपने ही भतीजे विश्वनाथ राम को दत्तक पुत्र बनाया गया है. राम नारायण राम 1985 से 1995 तक विधायक रहे थे. अब विश्वनाथ राम राजपुर सीट से कांग्रेस विधायक हैं. उधर प्रसिद्ध आरटीआई कार्यकर्ता शिव प्रकाश राय ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जिस गीता देवी के खाते में पेंशन जा रही है उन्हें उनके बारे में भी जानकारी मिल गई है और जल्द ही वह उनके बारे में भी न्यायालय में पूरे साक्ष्य के साथ पहुंचेंगे तथा पूरे घोटाले का पर्दाफाश करेंगे.

मामले में विधायक विश्वनाथ राम कहते हैं कि यह मामला गलत है आरटीआई के द्वारा गलत जानकारी दी गई है हालांकि वह यह स्पष्ट कर दे रहे हैं कि इस विषय में वह कोई करवाई नहीं करने जा रहे हैं. 







Post a Comment

0 Comments