यात्री सुविधाओं के लिए रेल अधिकारियों से मिले कल्याण समिति के सदस्य ..

उन्होंने बहुत जल्द ही निरीक्षण कराकर प्लेटफार्म की ऊंचाई बढाने का आश्वासन दिया. टुडीगंज सहित अन्य स्टेशनों पर निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज का कार्य जल्द पूरा कर शुरु करने की बात कही गई, वरीय मंडल अभियंता द्वारा बहुत जल्द ही फुट ओवरब्रिज को जनता की सेवा में समर्पित करने का आश्वासन दिया. 

 







- राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में अधिकारियों से मिला प्रतिनिधिमंडल
- सवारी गाड़ियों के परिचालन समेत कई माँगों के विषय में रखी बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेल यात्री कल्याण समिति के एक प्रतिनिधिमण्डल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह एवं राष्ट्रीय महामंत्री कृष्ण बिहारी चौबे के नेतृत्व में दानापुर रेल मंडल के प्रबंधक प्रभात कुमार, वरीय परिचालन प्रबंधक मो०इम्तेयाज आलम और वरीय मंडल अभियंता सौरभ मिश्रा से मुलाकात कर दानापुर रेल मंडल के अनेक स्टेशनों की समस्याओं को उठाया, जिसमें मुख्य रूप से दैनिक रेलयात्रियों की के लिए आवश्यक गाड़ी संख्या 63232 एवं 63263  को यथाशीघ्र शुरु करने की मांग वरीय परिचालन प्रबंधक दानापुर मो०इम्तेयाज आलम से की गई.



समिति के अध्यक्ष के मुताबिक इस मांग को बहुत ही गंभीरता से लेते हुए अधिकारी ने बहुत जल्द ही दोनों गाडियों का परिचालन शुरू करने का आश्वासन दिया. इसके अलावे डुमराँव स्टेशन और रघुनाथपुर स्टेशन पर प्लेटफार्म और गाड़ी के बीच की दूरी को मानक के अनुसार कम करने की बात की गई, जिसके चलते आए दिन प्लेटफार्म पर दुर्घटनाएं होती रहती है. वरीय मंडल अभियंता ने मानक के अनुसार बहुत जल्द ही प्लेटफार्म और गाड़ी के बीच की दूरी को कम करने का आश्वासन दिया.



वरीय मंडल अभियंता सौरभ मिश्रा से मुलाकात कर बरुना स्टेशन के प्लेटफार्म की समस्या और वहां यात्रियों को हो रही कठिनाइयों से अवगत कराया गया. उन्होंने बहुत जल्द ही निरीक्षण कराकर प्लेटफार्म की ऊंचाई बढाने का आश्वासन दिया. टुडीगंज सहित अन्य स्टेशनों पर निर्माणाधीन फुट ओवरब्रिज का कार्य जल्द पूरा कर शुरु करने की बात कही गई, वरीय मंडल अभियंता द्वारा बहुत जल्द ही फुट ओवरब्रिज को जनता की सेवा में समर्पित करने का आश्वासन दिया. अंत में मंडल रेल प्रबंधक दानापुर श्री प्रभात कुमार एवं अन्य अधिकारियों से मुलाकात कर रेल यात्री कल्याण समिति द्वारा दिनांक 7 नवंबर 2021 को मनाए जा रहे स्थापना दिवस समारोह में आने का निमंत्रण दिया गया.

रेल यात्री कल्याण समिति के प्रतिनिधिमण्डल में शामिल लोगों में बीजेन्द्र यादव, कामेन्द्र सिंह, अजय उपाध्याय, अनिल गुप्ता, उमेश प्रसाद तथा रितेश श्रीवास्तव शामिल थे.








Post a Comment

0 Comments