गांधी व शास्त्री जयंती पर साबित खिदमत फाउंडेशन ने आयोजित किया नि:शुल्क टीकाकरण कैम्प ..

इन दोनों महान नेताओं का योगदान देश कभी भूल नहीं सकता कृतज्ञ राष्ट्र इन सभी को इनकी जयंती के मौके पर शत-शत नमन करता है. सचिव साबित रोहतासवी ने कहा कि आज देश के हर नागरिक को महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के जीवन से प्रेरणा लेकर देश व समाज का कल्याण करने की आवश्यकता है.


 






- 200 लोगों का किया गया मुफ्त टीकाकरण, संगोष्ठी का भी हुआ आयोजन 
- महात्मा गांधी व शास्त्री के सिद्धांतों को जीवन में उतारने का लिया संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल में शनिवार को गांधी जयंती के अवसर पर फ्री वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया. इस दौरान तकरीबन 50 लोगों को टाइफाइड का मुफ्त टीका लगाया गया. साथ ही 150  लोगों को हैपेटाइटिस-बी का टीका दिया गया.







कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि साबरमती के संत और लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर मेगा कैंप का आयोजन किया गया था जिसमें उनके अलावे सचिव साबित रोहतासवी, मुर्शीद रजा, डॉ खालिद, साजिद, अंकित, शैलेंद्र पांडेय, उषा, हरेंद्र और साबित खिदमत फाउंडेशन के अन्य सदस्यों ने भाग लिया. निदेशक ने बताया कि इन दोनों महान नेताओं का योगदान देश कभी भूल नहीं सकता कृतज्ञ राष्ट्र इन सभी को इनकी जयंती के मौके पर शत-शत नमन करता है. सचिव साबित रोहतासवी ने कहा कि आज देश के हर नागरिक को महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के जीवन से प्रेरणा लेकर देश व समाज का कल्याण करने की आवश्यकता है.


मौके पर आयोजित संगोष्टी में विशिष्ट अतिथियों में शामिल सामाजिक कार्यकर्ता निसार अहमद हामिद रजा तथा महिला सेवा संस्थान के सदस्यों ने सत्याग्रह जैसे बड़े आंदोलन को अंजाम देने वाले महात्मा गांधी को नमन किया और किसानों के हितैषी पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के महान नेता होने की व्याख्या की. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन साबित रोहतासवी द्वारा किया गया.







Post a Comment

0 Comments