पंचायत चुनाव का साइड इफेक्ट : वोट नहीं देने का आरोप लगा मारपीट, दर्जनों घायल, सात गिरफ्तार ..

हारने के बाद एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने अपने प्रत्याशी को वोट नहीं देने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों से शिकायत की. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ने लगा तथा दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों पक्षों के तकरीबन दर्जन भर लोग जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नावानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. 





- चुनावी रंजिश में मारपीट, दोनों पक्षों ने दर्ज कराई प्राथमिकी
- नावानगर थाना क्षेत्र के भरौली गाँव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चुनाव परिणाम आने के साथ ही इसके साइड इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं. हारने के बाद एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने अपने प्रत्याशी को वोट नहीं देने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों से शिकायत की. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ने लगा तथा दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों पक्षों के तकरीबन दर्जन भर लोग जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नावानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से कुछ लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया और वहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.





बाद में एक पक्ष के राजकुमार राय के द्वारा 12 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई वहीं, दूसरे पक्ष से संतोष कुमार राय के द्वारा पांच लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई  है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनावी रंजिश में ही देख लेने की धमकी दी गई थी. जिसके कारण लाठी-डंडे और धारधार हथियार से लैस होकर मारपीट की गई.




उधर मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही एक पक्ष के चार तथा दूसरे पक्ष के 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि भरौली गांव में मुखिया प्रत्याशी को वोट नहीं देने को लेकर दो पक्षों में तनातनी और फिर मारपीट हुई थी. मारपीट में राजकुमार राय और संतोष राय समेत 12 लोग जख्मी हो गए थे. सभी जख्मियों का इलाज कराने के पश्चात पुलिस ने भरत राय, धनु राय, राजकुमार राय, संतोष राय, परमानंद राय, संजीव राय, महेंद्र राय को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.





Post a Comment

0 Comments