पंचायत चुनाव मतगणना : सबसे पहले आएगा चिलहरी का परिणाम ..

डुमरांव प्रखंड के मतों की गणना पंचायतवार होगी. 18 टेबलों पर एक ही साथ सभी पदों की अलग-अलग मतगणना कक्ष में होगी जिसमें उस पंचायत के सभी जिला पार्षद, मुखिया, बीडीसी, सरपंच, पंच, वार्ड सदस्य की गिनती एक साथ सुबह 8:30 बजे से प्रारम्भ हो गई है. जिले के तमाम पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. 

 






- 18 टेबलों पर शुरु हुई मतगणना
- सुरक्षा के हैं व्यापक इंतजाम, बाजार समिति रोड में अनाधिकृत प्रवेश निषेध


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  पँचायत चुनाव के तीसरे चरण की मतगणना बक्सर के बाजार समिति प्रांगण में कड़ी सुरक्षा के बीच प्रारंभ हो गयी. डुमराँव प्रखण्ड के 14  पँचायत के 200 बूथों पर 1,20,312 कुल मतदाताओं में 71,319 पुरुष  और 62,160 महिला और 1 थर्ड जेंडर मतदाताओं को मतदान करना था जिनमें तकरीबन 62 फीसद मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया था.  चुनावी मैदान में 14 पंचायतों में छह पदों के लिए कुल प्रत्याशी करीब 1500 चुनाव मैदान में डटे हैं जिनके भाग्य का फैसला का रुझान चन्द मिनटों में और जीत हार का परिणाम एक घण्टे बाद शुरू हो जाएगा. 

डुमरांव प्रखंड के मतों की गणना पंचायतवार होगी. 18 टेबलों पर एक ही साथ सभी पदों की अलग-अलग मतगणना कक्ष में होगी जिसमें उस पंचायत के सभी जिला पार्षद, मुखिया, बीडीसी, सरपंच, पंच, वार्ड सदस्य की गिनती एक साथ सुबह 8:30 बजे से प्रारम्भ हो गई है. जिले के तमाम पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं. बाजार समिति रोड में अनाधिकृत प्रवेश निषेध है

मतगणना का परिणाम इस प्रकार आएगा : 

प्रथम राउंड में चिलहरी पंचायत
द्वितीय राउंड में कुशलपुर पंचायत
तृतीय राउंड में अटांव पंचायत
चतुर्थ राउंड में कनझरूआ पंचायत
पांचवें राउण्ड में मठिला पंचायत
छठे राउंड में मुगांव पंचायत
सातवें राउंड में कसियां पंचायत
आठवेंराउंड में छतनवार पंचायत
नवें राउंड में नुआंव पंचायत
दसवें राउंड में सोवां पंचायत
ग्यारहवें राउंड में अरियांव पंचायत
बारहवें राउंड में नंदन पंचायत
तेरहवें राउंड में लाखनडिहरा पंचायत
चौदहवें राउंड में कोरानसराय पंचायत के परिणाम सामने आएंगे.










Post a Comment

0 Comments