फरार पैक्स अध्यक्ष ने जारी किया वीडियो, पुलिस पर लगाए आरोप, एसपी ने कहा नहीं बक्शे जायेंगे मुजरिम

राजपुर प्रखंड के सिकठी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि तथा पैक्स अध्यक्ष निशांत कुमार उर्फ पूना सिंह ने पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद शनिवार को एक वीडियो जारी कर पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि जिस प्रकार पुलिस यह कह रही है कि वह पुलिस की गिरफ्त से फरार हुए थे यह बिल्कुल गलत है

 





- न्यायालय परिसर से फरार हो गए थे पूना व ओमरीश सिंह
- गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कर रही छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड के सिकठी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि तथा पैक्स अध्यक्ष निशांत कुमार उर्फ पूना सिंह ने पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद शनिवार को एक वीडियो जारी कर पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि जिस प्रकार पुलिस यह कह रही है कि वह पुलिस की गिरफ्त से फरार हुए थे यह बिल्कुल गलत है क्योंकि पुलिस ने ही उनकी हथकड़ी खोल दी थी और उन्हें लगा कि उन्हें छोड़ दिया गया है, इसलिए वह निकल गए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दिन में 12:00 बजे न्यायालय में पहुंचने के बाद भी पुलिस जानबूझकर न्यायालय के समक्ष आवश्यक कागजात प्रस्तुत करने में देरी कर रही थी ताकि, उन्हें हिरासत में लेकर उनके साथ मारपीट की जा सके. ऐसे में वह पुलिस की गिरफ्त से निकल गए.

 दूसरी तरफ वायरल वीडियो को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि कोई भी व्यक्ति जिसने अपराध किया है वह कानून की नजर में मुजरिम है और ऐसे लोगों किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. फरार पैक्स अध्यक्ष पर दो दो मामले दर्ज हैं. ऐसे में उन्हें गिरफ्तार करने के के लिए छापेमारी की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments