जेल से फरार हुआ कैदी, मंदिरों में की जा रही तलाश ..

बता दें कि मुक्त कारागार से पिछले कुछ महीनों में कैदी के फरार होने की यह दूसरी घटना है इससे पूर्व 21 अगस्त को भी भागलपुर निवासी जोधन सहनी नामक एक कैदी मुक्त कारागार से फरार हो गया है जिसका अता पता अब तक नहीं चल सका है.





- काम के लिए जेल से बाहर गया था कह दी नहीं लौटा वापस
- अगस्त में ही एक और कैदी हुआ था फरार, हुई दूसरी घटना


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय कारा परिसर में अवस्थित मुक्त कारागार से एक कैदी फरार हो गया है. कैदी शुक्रवार को हर दिन की तरह कारा से काम करने के लिए निकला था लेकिन, वापस नहीं लौटा, शाम को जब वह नहीं पहुंचा तो अन्य उसके साथ रह रही उसकी पत्नी तथा अन्य परिजनों व कैदियों से पूछताछ की गई लेकिन, जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो अंततः नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई हालांकि , कारा अधीक्षक कुमारी शिवानी का कहना है कि उसकी पत्नी से पूछताछ में उसने यह बताया है कि उनके पति धार्मिक प्रवृत्ति के हैं और पूजा पाठ की बात कर रहे थे हो सकता है किसी मंदिर में बैठकर वह उपासना में लीन हो गए हो. 



ऐसे में विभिन्न मंदिरों में भी उनकी तलाश की जा रही है. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले में प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि मुक्त कारागार से पिछले कुछ महीनों में कैदी के फरार होने की यह दूसरी घटना है इससे पूर्व 21 अगस्त को भी भागलपुर निवासी जोधन सहनी नामक एक कैदी मुक्त कारागार से फरार हो गया है जिसका अता पता अब तक नहीं चल सका है.








Post a Comment

0 Comments