होनहार बच्चों को भाजपा नेताओं ने किया सम्मानित ..

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक इंजीनियर प्रभाकर कुमार तिवारी तथा संचालन व  संयोजन गौतम चौरसिया के द्वारा किया गया. जिला संयोजक ने कहा कि शिक्षा सभी के लिए जीवन में आगे बढ़ने और सफलता प्राप्त करने हेतु आवश्यक है. 








- सेवा और समर्पण अभियान के तहत भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के द्वारा आयोजित था कार्यक्रम
- कहा, जीवन में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक है शिक्षा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सेवा और समर्पण अभियान के तहत भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के द्वारा पैरामाउंट ट्रेनिंग ट्यूटोरियल कोचिंग में क्विज़ तथा निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक इंजीनियर प्रभाकर कुमार तिवारी तथा संचालन व  संयोजन गौतम चौरसिया के द्वारा किया गया. जिला संयोजक ने कहा कि शिक्षा सभी के लिए जीवन में आगे बढ़ने और सफलता प्राप्त करने हेतु आवश्यक है. 


बच्चों में शिक्षा के प्रति जागरूकता के लिए हमारी टीम के द्वारा यह छोटा सा प्रयास है. उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को मेडल, शील्ड तथा पाठ्य सामग्री देकर सम्मानित किया गया. मौके पर भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश सिन्हा, जिला महामंत्री नवीन निश्चल चतुर्वेदी, शिक्षा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक पारसनाथ मिश्रा, कोषाध्यक्ष प्रीति कुमारी, अश्विनी शर्मा, कन्हैया कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे. सभी ने सफल प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की.










Post a Comment

0 Comments