जेल में बंद अपराधी के इशारे पर पिस्टल बेचने जा रहा युवक गिरफ्तार ..

पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया. जब उसकी तलाशी ली , तो उसके पास से एक पिस्टल और एक मैगजीन बरामद हुई. युवक ने बताया कि एक युवक ने उसके घर पिस्टल छोड़ कर गया था, अभी वह जेल में बंद है. उसी के कहने पर पिस्टल को बेचने के लिए वह निरंजनपुर बांध पर आया था.






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर बाँध से हुई गिरफ्तारी 
- युवक ने बताया, जेल में बंद अपराधी की है पिस्टल बेचने का मिला था निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जेल में बंद अपराधी के इशारे पर पिस्तौल बेचने जा रहा एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. यह सफलता औद्योगिक थाने की पुलिस को मिली है. युवक को निरंजनपुर बांध के समीप से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक की पहचाम मंझरिया गांव निवासी विभूति नारायण सिंह के पुत्र आयुष सिंह के रूप में हुई है. 





इस बाबत जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर गुप्त सूचना मिली कि निरंजनपुर बांध के समीप एक युवक पिस्टल लेकर खड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की. निरंजन पुर बाँध पर खड़ा एक युवक पुलिस को देखते ही एक युवक भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया. जब उसकी तलाशी ली , तो उसके पास से एक पिस्टल और एक मैगजीन बरामद हुई. युवक ने बताया कि एक युवक ने उसके घर पिस्टल छोड़ कर गया था, अभी वह जेल में बंद है. उसी के कहने पर पिस्टल को बेचने के लिए वह निरंजनपुर बांध पर आया था. जहां उसे एक अन्य युवक को पिस्तौल बेचनी थी लेकिन, इसी बीच पुलिस की गिरफ्त में आ गया.







Post a Comment

0 Comments