लखीमपुर खीरी कांड को लेकर बक्सर में हाई अलर्ट पर रही रेल पुलिस ..

फ्लैग मार्च निकालकर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई. साथ ही लगातार प्लेटफार्म तथा पूरे स्टेशन परिसर की निगरानी भी की जाती रही. थानाध्यक्ष के मुताबिक मुख्यालय से प्राप्त सूचना के आलोक में पुलिस सतर्कता के साथ अपनी ड्यूटी में लगी हुई थी. स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही थी. 







- लखीमपुर खीरी कांड के विरोध में रेल चक्का जाम की थी सूचना 
- जीआरपी तथा आरपीएफ ने रखी थी चप्पे-चप्पे पर नजर, निकाला गया फ्लैग मार्च

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी कांड को लेकर वाम दलों कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी पार्टियों के द्वारा देशव्यापी रेल चक्का जाम के मद्देनजर बक्सर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी तथा आरपीएफ के द्वारा काफी सतर्कता बरती गई. सीसीटीवी कैमरे से नज़र रखने के साथ-साथ लगातार प्लेटफार्म पर गश्त लगा कर निगरानी की जाती रही. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि बक्सर में किसी प्रकार का कोई प्रदर्शन नहीं किया गया.



इस दौरान जीआरपी के थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकालकर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई. साथ ही लगातार प्लेटफार्म तथा पूरे स्टेशन परिसर की निगरानी भी की जाती रही. थानाध्यक्ष के मुताबिक मुख्यालय से प्राप्त सूचना के आलोक में पुलिस सतर्कता के साथ अपनी ड्यूटी में लगी हुई थी. स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही थी. इसके साथ ही शराब तस्करी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश से आने वाले यात्रियों के सामानों की तलाशी का भी अभियान चलाया गया. उन्होंने बताया कि इस दौरान रेल यात्रियों को भी सुरक्षित यात्रा करने के संदर्भ में जानकारी दी गई. साथ ही यह बताया गया कि जीआरपी उनकी सेवा के लिए सदैव तत्पर है. किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर जीआरपी से 24 घंटे त्वरित सहायता प्राप्त की जा सकती है.











Post a Comment

0 Comments