मतदाताओं को रिझाने के लिए दारु-मुर्गा की पार्टी करा रहे मुखिया प्रत्याशी के यहां छापा, कई हिरासत में ..

तुरंत ही मौके से तीन चार लोगों को हिरासत में लिया गया. इसके बाद डीएम-एसपी नावानगर प्रखंड के ही जितवाडीह में पहुंचे जहां निवर्तमान प्रमुख किरण देवी के पति दिलीप यादव के द्वारा भोज का आयोजन किया गया था. डीएम-एसपी ने वहां भी भोज को बंद करा मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. 






- नावानगर व केसठ में 24 को होना है मतदान
- मौके से बरामद हुई शराब, कई लोग लिए गए हिरासत में

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत चुनाव के दौरान जिले में एक बड़ी कार्रवाई हुई है, जिसके तहत चुनाव में समर्थन पाने के लिए भोज करा रही एक मुखिया प्रत्याशी के यहां डीएम और एसपी ने स्वयं पहुंचकर एक तरफ जहां भोज की योजना को खत्म कर दिया वहीं, दूसरी तरफ मौके से शराब बरामदगी होने पर कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया. मामला नावानगर प्रखंड के सोनवर्षा पंचायत का है जहां मुखिया प्रत्याशी रीना देवी के द्वारा भोज का आयोजन किया गया था. इस भोज में पहुंचने वाले लोगों के लिए विभिन्न प्रकार के व्यंजनों के साथ-साथ शराब का भी इंतजाम किया गया था.




इस बात की गुप्त सूचना मिलने पर डीएम-एसपी सोनवर्षा, नावानगर, सिकरौल, वासुदेवा ओपी तथा कोरान सराय थाने से पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए और आयोजन को बंद कराया. जांच के दौरान मौके से ही शराब की बोतलें बरामद की गई. ज्ञात हुआ कि शराब की पार्टी भी दी गई थी. तुरंत ही मौके से तीन चार लोगों को हिरासत में लिया गया. इसके बाद डीएम-एसपी नावानगर प्रखंड के ही जितवाडीह में पहुंचे जहां निवर्तमान प्रमुख किरण देवी के पति दिलीप यादव के द्वारा भोज का आयोजन किया गया था. डीएम-एसपी ने वहां भी भोज को बंद करा मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष के मुताबिक डीएम-एसपी के द्वारा यह कार्रवाई आगामी चुनाव के मद्देनजर की गई है.







Post a Comment

0 Comments