"कोविड टीकाकरण कराएंगे तभी छठ घाट पर जाएंगे" : कल टीकाकरण महाअभियान ..

जिन्होंने जुलाई माह या जुलाई से पहले कोविड-19 का टीका लिया है तथा दूसरा डोज नहीं लिए हैं अथवा पहला डोज अभी तक नहीं लिए हैं. वह अपने नजदीकी सत्र स्थल पर जाकर प्रथम एवं द्वितीय खुराक अवश्य लेकर इस महा अभियान को सफल बनाएं. 





- गुरुवार को जिले भर में चलाया जाएगा कोविड-19 टीकाकरण महाअभियान
- सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वैश्विक महामारी कोरोना के रोकथाम के लिए जिला में सघन टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन द्वारा जिले के प्रत्येक लक्षित लाभार्थी को टीकाकृत करने हेतु लगातार प्रयास किया जा रहा है. यह जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि इसी क्रम में गुरुवार 28 अक्टूबर को जिले में प्रत्येक प्रखंड/पंचायत के महत्वपूर्ण स्थानों पर टीकाकरण का महाअभियान चलाया जाएगा. 


डीपीआरओ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिनका पहला टीका लिए हुए 84 दिन पूरा हो गया है अर्थात जिन्होंने जुलाई माह या जुलाई से पहले कोविड-19 का टीका लिया है तथा दूसरा डोज नहीं लिए हैं अथवा पहला डोज अभी तक नहीं लिए हैं. वह अपने नजदीकी सत्र स्थल पर जाकर प्रथम एवं द्वितीय खुराक अवश्य लेकर इस महा अभियान को सफल बनाएं. उन्होंने कहा कि लोगों को यह संकल्प लेना होगा कि "कोविड टीकाकरण करायेंगे, तभी छठ घाट पर जाएंगे."








Post a Comment

0 Comments