संदेहास्पद परिस्थिति में अस्पताल में भर्ती व्यक्ति की मौत, 1 हफ्ते के भीतर एक ही थाना क्षेत्र में 5 वीं मौत ..

बताया कि जगन्नाथ चौहान को 4 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह बेहोशी की हालत में थे. ऐसा माना जा रहा था कि उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया है. उनका इलाज किया जा रहा था लेकिन उनके बेहतर इलाज के लिए परिजनों को बाहर ले जाने की सलाह दी जा रही थी.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदाँव गांव के रहने वाले थे जगरनाथ चौहान
- चुनाव के दौरान पार्टी के बाद पड़ गए थे बीमार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में संदेहास्पद परिस्थितियों में लोगों की मौत स्थानीय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ लोग बीमारी से मौत की बात कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग यह कह रहे हैं कि शराब पीने की वजह से यह मौतें हुई हैं. दरअसल, पिछले 1 सप्ताह के अंदर ही चौसा में 4 तथा गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई. ऐसे में पुलिस के समक्ष यह अनुसूचित पहेली है. जिसे सुलझाने की लगातार कोशिश की जा रही है.



मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदाँव गांव निवासी जगन्नाथ चौहान की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. ऐसी चर्चा है कि शराब के नशे में होने के कारण वह बीमार पड़ गए थे, जिसके बाद उनका इलाज किया जा रहा था. बहरहाल इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो सकता था लेकिन, स्वास्थ विभाग के द्वारा आनन-फानन में कागजी कार्रवाई पूरी कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. इस संदर्भ में सदर अस्पताल के ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ० अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जगन्नाथ चौहान को 4 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह बेहोशी की हालत में थे. ऐसा माना जा रहा था कि उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया है. उनका इलाज किया जा रहा था लेकिन उनके बेहतर इलाज के लिए परिजनों को बाहर ले जाने की सलाह दी जा रही थी लेकिन, वह ऐसा करने में असमर्थ हैं. इलाज के दौरान ही मंगलवार को जगरनाथ चौहान की मौत हो गई.

उधर इस घटना के बाद मृतक की बहू ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि 5 दिन पूर्व उनके ससुर दरवाजे  पंचायत पंचायत चुनाव मैं खड़े किसी प्रत्याशी के समर्थक के साथ साथ खाने-पीने (पार्टी करने) गए थे सुबह में लोग जगे तो वह बेहोशी की हालत में दिखाई दिए. बाद में गांव में उनका इलाज कराया गया. हालत  नहीं सुधरी तो उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. बता दें कि पिछले 1 सप्ताह के अंदर चौसा गांव से ताबड़तोड़ 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है, जिनकी अनसुलझी पहेली सुलझाने में पुलिस व्यस्त है इसी बीच एक और मौत हो गई.










Post a Comment

0 Comments