छठ महापर्व : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने व्रतियों के बीच किया प्रसाद का वितरण ..

बक्सर पहुंचने पर केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे का ब्रह्मपुर विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इसके उपरांत केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ का पूजन कर सभी के लिए मंगल कामना की. 

 






- कहा, दुनिया का सबसे कठिन व्रत है लोक आस्था का महापर्व छठ
- दो दिवसीय यात्रा पर जिले में पहुंचे हैं सांसद सह केंद्रीय मंत्री

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण प्रणाली राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने छठ व्रतियों के बीच ब्रह्मपुर शिव मंदिर के सामने तुरहा टोली में छठ के शुभ अवसर पर सुपलाऔर फल का वितरण किया. उन्होंने छठ व्रतियों से आशीर्वाद लिया.




केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने कहा कि दुनिया का सबसे कठिन व्रत है लोक आस्था का महापर्व छठ. यह पर्व प्रकृति के करीब लाता है. स्वच्छता के प्रति भी सजग बनाता है. आज पूरी दुनिया में इस पर्व को मनाया जा रहा है. उन्होंने छठ घाटो पर इंतजाम की भी जानकारी ली. सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिए. इससे पहले बक्सर पहुंचने पर केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे का ब्रह्मपुर विधानसभा के पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इसके उपरांत केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ का पूजन कर सभी के लिए मंगल कामना की. केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे दो दिवसीय यात्रा पर बक्सर पहुंचे हैं. वह इस दौरान संसदीय क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में भ्रमण कर छठ व्रतियों के बीच प्रसाद सामग्री का वितरण करेंगे. साथ ही छठ घाटो पर तैयारियों का भी जायजा लेंगे.









Post a Comment

0 Comments