आरपीएफ के विशेष अभियान में 7 मोबाइल फ़ोन के साथ चोर गिरफ्तार ..

पूछताछ के दौरान उस पर संदेह होने पर सामान की तलाशी ले गई उसके पास विभिन्न कंपनियों के साथ मोबाइल फोन बरामद हुए. पूछने पर उसने स्वीकार किया कि मोबाइल फोन चोरी के हैं. जिन्हें उसने विभिन्न रेल यात्रियों के पास से चुराया था. पकड़े गए चोर के पास से नगद रुपये तथा एक कलाई घड़ी के भी बरामद की गई है.





- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का है निवासी
- अप पूर्वा एक्सप्रेस से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मंडल रेल सुरक्षा आयुक्त संतोष कुमार सिंह राठौर के दिशा निर्देश पर आरपीएफ के द्वारा लगातार चलाए जा रहे जांच अभियान के क्रम में स्थानीय टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने शाम तकरीबन 6:20 बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंची अप पूर्वा एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को चोरी के साथ मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से मोबाइल फोन के साथ साथ नगद 3 हज़ार 400 रुपये भी बरामद किए गए. साथ ही चोरी की गई एक कलाई घड़ी भी प्राप्त हुई.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान में प्रधान आरक्षी रंजीत सिंह आरक्षी विजय कुमार विजेता तथा सर्वेश यादव के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने चलती ट्रेन से उतरकर भागने की कोशिश कर रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया. पूछताछ के दौरान उस पर संदेह होने पर सामान की तलाशी ले गई उसके पास विभिन्न कंपनियों के साथ मोबाइल फोन बरामद हुए. पूछने पर उसने स्वीकार किया कि मोबाइल फोन चोरी के हैं. जिन्हें उसने विभिन्न रेल यात्रियों के पास से चुराया था. पकड़े गए चोर के पास से नगद रुपये तथा एक कलाई घड़ी के भी बरामद की गई है. उसने अपना नाम जुनैद अंसारी (35 वर्ष) तथा पता उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करमनदीनपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर डेमा बताया है. उक्त अभियुक्त को जीआरपी के हवाले किया जा रहा है. उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments