वीडियो : सिमरी बीडीओ पर हमला, वाहन के शीशे फोड़े, महिला हमलावर गिरफ़्तार ..


बाहर निकलकर सरकारी वाहन पर पथराव करके शीशा फोड़ दिया गया साथ ही वाहन में रखे गए सरकारी दस्तावेजों को फाड़ दिया. जब चालक वाहन संजय कुमार यादव एवं दैनिक सफाई कर्मी रवि कुमार राम ने उन लोगों को रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी एवं उन दोनों का गला पकडने लगे, जिसके बाद बीडीओ ने थानाध्यक्ष को फोन किया गया.





- सरकारी जमीन के आवंटन की मांग को लेकर पहुंचे थे ग्रामीण
- मामले में नामजद अभियुक्तों समेत कई की तलाश में छापेमारी जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार पर अनुसूचित बस्ती की महिलाओं के द्वारा हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. हमलावर महिलाओं ने उनके वाहन का शीशा भी तोड़ दिया है  मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य महिला आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.


मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा थाने में जो आवेदन दिया गया है उसमें उन्होंने कहा है कि शुक्रवार को सेक्टर पदाधिकारियों की बैठक की जा रही थी. इतने में दीपा देवी, पति- राम बचन पासवान, करीब 15-20 महिला पुरुष को साथ लेकर हल्ला एवं शोरगुल करते हुए जबरदस्ती बैठक में घुसने लगी एवं कठार खुर्द में सरकारी जमीन आवंटन हेतु हल्ला करने लगी. परिचारी के द्वारा बताया गया कि जमीन की बंदोबस्ती अंचल से होता है, परन्तु वे लोग कार्यालय परिचारी के रोकने पर भी नही रुके एवं हाथापाई करने लगे. पुरुषों द्वारा महिलाओं को आगे करके शोरगुल कराया जाने लगा. बैठक में उपस्थित सेक्टर पदाधिकारियों द्वारा बीच-बचाव किया गया तो उन लोगों के द्वारा बाहर निकलकर सरकारी वाहन पर पथराव करके शीशा फोड़ दिया गया साथ ही वाहन में रखे गए सरकारी दस्तावेजों को फाड़ दिया. जब चालक वाहन संजय कुमार यादव एवं दैनिक सफाई कर्मी रवि कुमार राम ने उन लोगों को रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी एवं उन दोनों का गला पकडने लगे, जिसके बाद बीडीओ ने थानाध्यक्ष को फोन किया गया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच सभी को थाने ले जाने लगी. इतने मे दीपा देवी के उकसाने पर ये लोग महिला पुलिस कर्मियों से भी उलझ गए एवं भागने लगे. बाद में महिला पुलिस कर्मियों ने दीपा देवी को दौडकर पकड लिया परन्तु अन्य लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए. मामले में कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी के निलंबित अंचलाधिकारी के द्वारा ग्रामीणों को सरकारी भूखंड के आवंटन का वादा किया गया था लेकिन, इसी बीच उनका निलंबन हो गया और वादा अधूरा रह गया. सूत्रों की माने तो ग्रामीण जब निलंबित अंचलाधिकारी के पास पहुंचे तो उन्होंने इस मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी से संपर्क करने का सुझाव दिया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments