आरपीएफ-जीआरपी के संयुक्त अभियान से ऑटो रिक्शा तथा बाइक चालकों में हड़कंप ..Auto rickshaw and bike drivers stirred up by the joint campaign of RPF-GRP ..

उन्होंने कहा कि नियमित रूप से ध्वनि विस्तारक यंत्र से बाइक, ऑटो तथा ई-रिक्शा चालकों से से यह आग्रह किया जाता है कि वह स्टेशन परिसर को अतिक्रमण मुक्त रखें. बावजूद इसके लोग नहीं मान रहे हैं जिसके कारण यह कार्रवाई की गई है.






- थानाध्यक्ष ने कहा नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा अभियान
- यात्रियों को हो रही असुविधा के मद्देनजर चलाया गया अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ तथा जीआरपी के द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में रेलवे स्टेशन परिसर में बेतरतीब ढंग से खड़े ई-रिक्शा, ऑटो तथा बाइक चालकों के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही की गई. दर्जनों बाइक एवं कई ई-रिक्शा जब्त किए गए, जिनसे जुर्माना वसूला गया. इस कार्रवाई से ऑटो रिक्शा तथा बाइक चालकों के बीच हड़कंप का माहौल बना रहा.




आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले यात्रियों को हो रही असुविधा को देखते हुए इस तरह का अभियान अब नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा. उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब वह रेलवे स्टेशन पर पहुंचते हैं तो मामूली शुल्क देकर पूर्व में ही बने वाहन स्टैंड में गाड़ी को खड़ा कर सकते हैं. इससे न सिर्फ उनके वाहन की सुरक्षा सुनिश्चित होगी बल्कि, स्टेशन पर आने वाले यात्रियों तथा किसी आकस्मिक परिस्थिति में भी लोगों को सुविधा होगी. उन्होंने कहा कि नियमित रूप से ध्वनि विस्तारक यंत्र से बाइक, ऑटो तथा ई-रिक्शा चालकों से से यह आग्रह किया जाता है कि वह स्टेशन परिसर को अतिक्रमण मुक्त रखें. बावजूद इसके लोग नहीं मान रहे हैं जिसके कारण यह कार्रवाई की गई है.

दूसरी तरफ जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि स्टेशन परिसर में बेतरतीब खड़े वाहनों से यात्रियों खासकर महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ऐसे में यह अभियान नियमित रूप से चलाया जाता रहेगा. इसके लिए जिला परिवहन पदाधिकारी से भी सहयोग मांगा गया है. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि हर चाहे कोई भी हो स्टेशन पर अवैध रूप से गाड़ी पार्क करने पर उन्हें किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.








Post a Comment

0 Comments