सत्य श्री साईं के जन्मदिवस पर जरूरतमंदों को बांटे गए कंबल ..

कहा कि हमेशा यही कहना होता है कि जरूरतमंदों की सेवा करना ही ईश्वर की असली सेवा है इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उन्होंने बताया कि संक्रमण काल में भी लगातार लोगों की मदद की जाती रही है आगे भी मदद की जाती रहेगी.





- आइटीसी लिमिटेड के द्वारा मेसर्स झुन्नी लाल खेमानी ने किया वितरण
- रोटी बैंक के सहयोग से स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में आयोजित कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सत्य साईं के 96 वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर आइटीसी लिमिटेड के द्वारा मेसर्स झुन्नी लाल खेमानी ने रोटी बैंक के माध्यम से गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन एवं कम्बल का वितरण किया गया. मौके पर उन्होंने कहा कि हमेशा यही कहना होता है कि जरूरतमंदों की सेवा करना ही ईश्वर की असली सेवा है इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उन्होंने बताया कि संक्रमण काल में भी लगातार लोगों की मदद की जाती रही है आगे भी मदद की जाती रहेगी.


मौके पर प्रशांत कुमार खेमानी, चंदन सिंह, शुशील कुमार, रोशन केशरी, संचित अग्रवाल, सुमन अग्रवाल महिला विकास सेवा संस्थान के संयोजक गोविंद जायसवाल उनकी पत्नी किरन जायसवाल एवं रोटी बैंक के अध्यक्ष अनूप प्रकाश, प्रदुम्न कुमार, रास बिहारी ओझा, धीरेन्द्र व वंश नारायण कुमार समेत कई लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments