हरपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पद के लिए देवर-भाभी आमने-सामने, आज ही आएगा फैसला ..

यहां देवर और भाभी के बीच मुकाबला है दरअसल, संजय दूबे की मृत्यु के पश्चात उनकी पत्नी मंजू देवी सहकारिता समिति अध्यक्ष पद की दावेदारी करते हुए चुनाव लड़ रही हैं. वहीं दिवंगत पैक्स अध्यक्ष के भाई शैलेंद्र दूबे उर्फ मुन्ना भी मैदान में हैं. 





- पूर्व पैक्स अध्यक्ष संजय दुबे की मृत्यु के बाद रिक्त हुआ था पद
- पत्नी के अतिरिक्त भाई भी है चुनाव मैदान में


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड के हरपुर पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष स्वर्गीय संजय दुबे की आकस्मिक मृत्यु के बाद रिक्त हुए पैक्स अध्यक्ष पद का चुनाव बहुत ही रोचक हो गया है. यहां देवर और भाभी के बीच मुकाबला है दरअसल, संजय दूबे की मृत्यु के पश्चात उनकी पत्नी मंजू देवी सहकारिता समिति अध्यक्ष पद की दावेदारी करते हुए चुनाव लड़ रही हैं. वहीं दिवंगत पैक्स अध्यक्ष के भाई शैलेंद्र दूबे उर्फ मुन्ना भी मैदान में हैं. इसके अतिरिक्त चिंता देवी नामक प्रत्याशी भी मैदान में है.


निर्वाचन को लेकर सुबह निर्धारित समय से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है वहीं यह उम्मीद जताई जा रही है कि देर शाम तक परिणाम भी सामने होंगे. उधर मतदाता भी धीरे धीरे कर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पहुंच रहे हैं. बता दें कि तकरीबन एक साल पूर्व पैक्स अध्यक्ष संजय दूबे का निधन हो जाने के बाद हरपुर पैक्स अध्यक्ष का पद रिक्त हो गया था.








Post a Comment

0 Comments