वीडियो : चक्की और चौगाईं निर्धारित समय से शुरू हुआ मतदान शांतिपूर्ण तरीके से जारी ..

चक्की तथा चौगाईं प्रखंड में मतदान का कार्य निर्धारित समय से शुरू हो गया. सुबह 7:00 बजे से मतदाता चौगाईं प्रखंड के 5 पंचायतों में के 70 बूथों पर कतारबद्ध होकर मताधिकार का प्रयोग करते नजर आएं वहीं, चक्की प्रखंड में सभी चार पंचायतों के 56 बूथों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करते दिखे. 











- पूर्वाह्न 11:00 बजे तक चक्की में 18 प्रतिशत तथा चौगाईं में 21 प्रतिशत से ज्यादा मतदान
- जिला पदाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक स्वयं हैं भ्रमणशील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चक्की तथा चौगाईं प्रखंड में मतदान का कार्य निर्धारित समय से शुरू हो गया. सुबह 7:00 बजे से मतदाता चौगाईं प्रखंड के 5 पंचायतों में के 70 बूथों पर कतारबद्ध होकर मताधिकार का प्रयोग करते नजर आएं वहीं, चक्की प्रखंड में सभी चार पंचायतों के 56 बूथों पर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करते दिखे. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक चक्की प्रखंड में पूर्वाह्न 11:00 बजे तक 18.25 प्रतिशत मतदान संपन्न हुआ जिसमें 17.85 प्रतिशत पुरुष और 18.65 प्रतिशत महिला मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया है. चौगाईं प्रखंड में पूर्वाहन 11:00 बजे तक 21.50 प्रतिशत मतदान हुआ जिसमें 20.50 प्रतिशत पुरुष एवं 22.50 प्रतिशत महिलाओं ने मतदान किया. इसके पूर्व जिला पदाधिकारी अमन समीर व एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा जिला नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण किया गया जिसके बाद दोनों पदाधिकारी मतदान कार्य का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो गए. 


समाचार लिखे जाने तक किसी भी पंचायत से किसी प्रकार की अप्रिय घटना अथवा गड़बड़ी की सूचना नहीं है. उधर मतदान को लेकर विभिन्न पंचायतों के बूथों पर सुरक्षा व अन्य इंतजामों के लिए एक दिन पूर्व ही पदाधिकारियों तथा पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया गया था जिसके आलोक में बेहतर तरीके से मतदान कराया जा रहा है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments