घोषित नो वर्क के दौरान भी गुलजार रहा न्यायालय परिसर ..

उनके परिजन जमानत आदि के कार्यों को लेकर खासे परेशान थे और न्यायालय में पहुंचे हुए थे. जहां अधिवक्ता तथा अन्य न्यायिक कर्मियों से बातचीत कर यह जानने का प्रयास कर रहे थे कि किस प्रकार से उनके परिजन जल्द से जल्द जेल से बाहर होंगे. लोगों के न्यायालय में पहुंचने के बाद छुट्टी के दिन में भी न्यायालय परिसर गुलजार रहा.




- काफी संख्या में पकड़े गए लोगों के जमानत के लिए प्रयासरत है परिजन
- विशेष अभियान में 15 दिनों में पकड़े गए हैं सवा दो सौ से ज्यादा शराबी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले 5 नवंबर से लेकर तकरीबन 15 दिन तक न्यायालय में अवकाश घोषित रहा. इसके पूर्व दीपावली और छठ पर्व को लेकर लंबा अवकाश घोषित किया गया था इसी बीच सोमवार को एक बार फिर न्यायालय में नो वर्क रहा. बताया गया कि यह नो वर्क संक्रमण काल में दिवंगत हुए अधिवक्ताओं तथा न्यायिक पदाधिकारियों को श्रद्धांजलि के लिए किया गया था. 




नो वर्क के दौरान भी न्यायालय में काफी गहमागहमी देखने को मिली. ज्ञात हुआ कि पिछले दिनों के घोषित अवकाश के बीच में भी शराबबंदी का अनुपालन कराते हुए जिन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, उनके परिजन जमानत आदि के कार्यों को लेकर खासे परेशान थे और न्यायालय में पहुंचे हुए थे. जहां अधिवक्ता तथा अन्य न्यायिक कर्मियों से बातचीत कर यह जानने का प्रयास कर रहे थे कि किस प्रकार से उनके परिजन जल्द से जल्द जेल से बाहर होंगे. लोगों के न्यायालय में पहुंचने के बाद छुट्टी के दिन में भी न्यायालय परिसर गुलजार रहा.







Post a Comment

0 Comments