रोटरी के शिविर में बच्चों को मिला स्वर्णप्राशन का दूसरा डोज़ ..

साथ ही 'होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केन्द्र मुज़फ़्फ़रपुर के सौजन्य से कैंसर स्क्रीनिंग एवं जागरूकता अभियान के तहत डॉक्टर वरुण सॉकृत मुफ़्त परामर्श के लिए उपस्थित रहे.  इसके अतिरिक्त पटना के आयुर्वेदिक चिकित्सक भी मुफ़्त चिकित्सकीय परामर्श के लिए उपस्थित रहे.





- अगले माह बच्चों को मिलेगा तीसरा डोज़ 
- सुबह 9:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक चला शिविर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रोटरी की जिला इकाई के द्वारा पाँचवें “सकारात्मक स्वास्थ्य शिविर” का आयोजन स्थानीय श्री चन्द्र मंदिर मंगलवार को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया गया, जिसके अंतर्गत 96 लोगों का मुफ़्त ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर जाँच किया गया, साथ ही रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए के लिए 0 से 10 आयु वर्ग के बच्चों के लिए आयुर्वेदिक औषधियों एवं स्वर्ण भस्म से निर्मित डाबर इंडिया की 'स्वर्णप्राशन' का दूसरा डोज़ 266 बच्चों को दिया गया. साथ ही 'होमी भाभा कैंसर अस्पताल एवं अनुसंधान केन्द्र मुज़फ़्फ़रपुर के सौजन्य से कैंसर स्क्रीनिंग एवं जागरूकता अभियान के तहत डॉक्टर वरुण सॉकृत मुफ़्त परामर्श के लिए उपस्थित रहे.  इसके अतिरिक्त पटना के आयुर्वेदिक चिकित्सक भी मुफ़्त चिकित्सकीय परामर्श के लिए उपस्थित रहे.




कार्यक्रम में रोटरी के अध्यक्ष सौरभ तिवारी, सचिव दीपक अग्रवाल, संजय सर्राफ़, डॉ० सी० एम० सिंह, मनीष पान्डेय, मंजेश केशरी, राजेश केशरी, अनिल मानसिंहका, सुमित मानसिंहका, सत्येन्द्र सिंह, कृष्णा नन्द सिंह, गोपाल केशरी, विनय कु० सिंह प्रभुनाथ प्रसाद, एस० एम० साहिल, आशुतोष अस्थाना, रवि किरण, रोट्रेकट बक्सर के सागर वर्मा, वेद प्रकाश, आशीष, अनूप किशन एवं डाबर इंडिया लि० के रंजित जी की सराहनीय भूमिका रही. जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रोजेक्ट के डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन रोटेरियन डॉ० अजय कुमार बिहारशरीफ़ से चल कर यहाँ पहुँचे थे. स्वर्णप्राशन का तीसरा डोज़ अगले माह के 21 दिसंबर को पुनः श्री चन्द्र मंदिर पर ही दिया जायेगा. उन्होने बताया कि रोटरी एवं  जिला स्वास्थ्य समिति बक्सर के सहयोग से प्रतिदिन चन्द्र मंदिर पर ही कोविड टीकाकरण भी किया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments