बाइक पर गिरा विद्युत खंभा, अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज कराएंगे उपभोक्ता ..

इस बात को लेकर कई बार विद्युत कंपनी के अधिकारियों को सूचित किया गया लेकिन, उनके तरफ से कोई पहल नहीं की गई है. ऐसे में दुर्घटना की प्रबल संभावना बन रही थी. इसी बीच सोमवार को एक ट्रैक्टर के पहिए में सड़क पर गिरा तार फंस गया और इसके कारण झटके से दूसरा विद्युत खंभा टूट कर गिर गया. खंभे के गिरने से समीप ही खड़ी उनके भतीजे की अपाचे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई.

 




- नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले में चार माह से सड़क पर गिरे तार में फंसा ट्रैक्टर का पहिया तो हुआ हादसा
- उपभोक्ता ने कहा, कंपनी ने दी आर्थिक क्षति, बढ़ाई मानसिक परेशानी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिजली कंपनी की लापरवाही एक व्यक्ति को काफी भारी पड़ गई. काफी दिनों से तार टूट कर गिरे होने के बावजूद बिजली कंपनी के अधिकारियों के द्वारा कोई पहल नहीं किए जाने से अंततः तार में एक ट्रैक्टर का चक्का फंस गया और उसके कारण एक दूसरा विद्युत खम्भा टूटकर दोपहिया वाहन पर गिर गया. घटना नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले की है जहां स्थानीय निवासी अभिषेक कुमार सिंह की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है.



इस बारे में बताते हुए अभिषेक के चाचा अशोक कुमार सिंह कहते हैं कि उनकी गली में बिजली का खंभा काफी दिनों से टूटा हुआ है. जिसके कारण तार सड़क पर ही गिरा है. करीब चार महीने से यह स्थिति बनी हुई है. इस बात को लेकर कई बार विद्युत कंपनी के अधिकारियों को सूचित किया गया लेकिन, उनके तरफ से कोई पहल नहीं की गई है. ऐसे में दुर्घटना की प्रबल संभावना बन रही थी. इसी बीच सोमवार को एक ट्रैक्टर के पहिए में सड़क पर गिरा तार फंस गया और इसके कारण झटके से दूसरा विद्युत खंभा टूट कर गिर गया. खंभे के गिरने से समीप ही खड़ी उनके भतीजे की अपाचे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई.

अशोक कुमार सिंह ने बताया कि विद्युत कंपनी की लापरवाही से उन्हें जो आर्थिक क्षति तथा मानसिक परेशानी हुई है उसको लेकर वह न्यायालय में कार्यपालक अभियंता तथा संबंधित अधिकारियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराएंगे। मैं जानकारी लेने के लिए विद्युत कंपनी के कार्यपालक अभियंता सनी कुमार के मोबाइल फोन पर फोन किया गया लेकिन, उन्होंने फोन नहीं उठाया जिससे कि उनका पक्ष नहीं ज्ञात हो सका.









Post a Comment

0 Comments