वीडियो : गंगा किनारे बैठकर आम व खास सबने सीखी योग से निरोग रहने की कला ..

स्वच्छता को लेकर विभिन्न प्रकार के छाया चित्रों का प्रदर्शन किया गया था, जिसमें छात्र-छात्राओं आम जनमानस को स्वच्छ और सुंदर गंगा बनाने के लिए अभिप्रेरित किया गया. गंगा प्रदर्शनी का उद्घाटन जिले के उप निर्वाचन पदाधिकारी तथा नमामि गंगे के नोडल पदाधिकारी आशुतोष राय, एमपी उच्च विद्यालय के प्राचार्य विजय कुमार मिश्रा व परियोजना के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया. 

 






- गंगा उत्सव के दौरान आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- एमपी उच्च विद्यालय में आयोजित हुई गंगा प्रदर्शनी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गंगा उत्सव के प्रथम दिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आर्ट ऑफ लिविंग के दीपक पांडेय के नेतृत्व में रामरेखा घाट पर गंगा किनारे योग, नगर परिषद के सहयोग से स्वच्छता तथा एमपी उच्च विद्यालय में गंगा प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 


मौके पर जिलादाधिकारी अमन समीर, उप विकास आयुक्त डॉ योगेश कुमार सागर. उप निर्वाचन पदाधिकारी आशुतोष राय, नमामि गंगे के जिला परियोजना पदाधिकारी शैलेश कुमार राय तथा जिला स्तरीय अन्य अधिकारी व नगरवासी मौजूद रहे उधर, एमपी उच्च विद्यालय के प्रांगण में नेहरू युवा केंद्र नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत गंगा प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. प्रदर्शनी के माध्यम से गंगा की स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक किया गया. 



इस दौरान स्वच्छता को लेकर विभिन्न प्रकार के छाया चित्रों का प्रदर्शन किया गया था, जिसमें छात्र-छात्राओं आम जनमानस को स्वच्छ और सुंदर गंगा बनाने के लिए अभिप्रेरित किया गया. गंगा प्रदर्शनी का उद्घाटन जिले के उप निर्वाचन पदाधिकारी तथा नमामि गंगे के नोडल पदाधिकारी आशुतोष राय, एमपी उच्च विद्यालय के प्राचार्य विजय कुमार मिश्रा व परियोजना के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया. उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं को जिला परियोजना पदाधिकारी के द्वारा प्रदर्शनी दिखाई गई और उन्हें स्वच्छ गंगा अभियान में शामिल होने के लिए प्रेरित किया गया. इस मौके पर देवराजी साह, गणेश कुमार, अविनाश कुमार, गौरव कुमार, अशोक कुमार, पुलकित के साथ-साथ सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments