धनतेरस में तीन और चार पहिया वाहनों का बाजार में प्रवेश निषेध ..यह है ट्रैफिक प्लान

पूर्वाह्न 10:00 बजे से रात्रि 12:00 बजे तक नगर के मॉडल थाना चौक, माखन भोग, नगर परिषद मोड़, ठठेरी बाजार मोड़, जमुना चौक, सदर अस्पताल मोड़, सिंडिकेट मोड़, मठिया मोड़, पुल के नीचे एवं ज्योति प्रकाश चौक कोइरपुरवा मोड़ से बक्सर नगर सभी प्रकार के तीन चार पहिया वाहनों के परिचालन पर रोक लगाई गई है. 


 





- एसडीएम तथा एसडीपीओ ने जारी किया संयुक्त आदेश
-थानाध्यक्ष यातायात प्रभारी व पुलिस निरीक्षक को दिया गया अनुपालन का जिम्मा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनतेरस के मौके पर नगर में होने वाली भीड़ भाड़ के मद्देनजर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र मिश्रा तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के द्वारा संयुक्त आदेश जारी ट्रैफिक प्लान बनाया गया है, जिसमें कहा गया  है कि विभिन्न स्थानों पर दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. 



आदेश में यह कहा गया है कि धनतेरस के दौरान 2 नवंबर को शहर में भारी संख्या में लोगों द्वारा खरीदारी करने की संभावना के मद्देनजर विधि व्यवस्था सुचारू रूप से चलाए जाने के लिए पूर्वाह्न 10:00 बजे से रात्रि 12:00 बजे तक नगर के मॉडल थाना चौक, माखन भोग, नगर परिषद मोड़, ठठेरी बाजार मोड़, जमुना चौक, सदर अस्पताल मोड़, सिंडिकेट मोड़, मठिया मोड़, पुल के नीचे एवं ज्योति प्रकाश चौक कोइरपुरवा मोड़ से बक्सर नगर सभी प्रकार के तीन चार पहिया वाहनों के परिचालन पर रोक लगाई गई है. 

ट्रैफिक प्लान के अनुपालन के लिए नगर थानाध्यक्ष कुमार मालाकार यातायात प्रभारी अंगद सिंह को सभी तीन चार और पहिया वाहनों को आईटीआई मैदान, रेलवे स्टेशन, सिंडिकेट पुल के पास कतारबद्ध तरीके से लगाने का अनुरोध किया गया है. पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार को यह निर्देश दिया गया है कि वह स्वयं इसका पर्यवेक्षण करते हुए अनुपालन कराएंगे.









Post a Comment

0 Comments