आरपीएफ की पहल से चकाचक हुआ स्टेशन, अधिकारियों जताया आभार ..

कहा कि अतिक्रमण हटाने से स्टेशन परिसर साफ-सुथरा लग रहा है. सभी ने आरपीएफ पोस्ट प्रभार से अनुरोध किया कि इस तरह की पहल हमेशा होती रहनी चाहिए ताकि रेल यात्रियों के साथ-साथ आम लोगों को भी किसी प्रकार की असुविधा ना हो तथा अपना स्टेशन आदर्श रेलवे स्टेशन के रूप में विकसित हो सके. 
आरपीएफ पोस्ट प्रभारी से मुलाकात करते स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष अजय कुमार तथा पूर्व अध्यक्ष रामजी सिंह






- आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने कहा किसी हालत में नहीं होने दिया जाएगा अतिक्रमण
- कहा, नहीं बक्शे जायेंगे गलती को प्रश्रय देने वाले लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्टेशन परिसर को साफ-सुथरा तथा अवैध अतिक्रमण से मुक्त बनाए जाने के लिए आरपीएफ़ के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार के द्वारा स्टेशन परिसर एवं उसके आसपास लगने वाले अवैध ठेला-खोमचा तथा अन्य दुकानदारों को हटवा दिया गया है. उनका कहना है कि अवैध रूप से स्टेशन परिसर का अतिक्रमण करने से न सिर्फ रेल यात्रियों को परेशानी होती है बल्कि, यहां असामाजिक तत्वों का भी जमावड़ा रहता है, जिससे कि सुरक्षा व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न होने की संभावना होती है. ऐसे में स्टेशन परिसर को पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त किए जाने की पहल की गई है. किसी सूरत में अब यहां ठेला-खोमचा आदि नहीं लगाया जाएगा साथ ही जो लोग ऐसे लोगों को प्रश्रय देंगे उन्हें भी नहीं बख्शा जाएगा.


उधर सोमवार को स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार, ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष अजय कुमार एवं पूर्व अध्यक्ष रामजी सिंह ने आरपीएफ पोस्ट प्रभारी से मुलाकात की तथा स्टेशन परिसर को अतिक्रमण मुक्त बनाए जाने पर उन्हें साधुवाद दिया. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने से स्टेशन परिसर साफ-सुथरा लग रहा है. सभी ने आरपीएफ पोस्ट प्रभार से अनुरोध किया कि इस तरह की पहल हमेशा होती रहनी चाहिए ताकि रेल यात्रियों के साथ-साथ आम लोगों को भी किसी प्रकार की असुविधा ना हो तथा अपना स्टेशन आदर्श रेलवे स्टेशन के रूप में विकसित हो सके. पोस्ट प्रभारी ने उन्हें इस बात के लिए आश्वस्त भी किया.










Post a Comment

0 Comments