वीडियो : रेलवे स्टेशन पर हर प्रवासी की होगी कोविड जाँच, पतली गालियां होंगी बंद ..

विधि-व्यवस्था के संदर्भ में निर्देश दिए तथा कहा कि प्लेटफॉर्म के पीछे से निकलने वाले तमाम रास्तों की बैरिकेडिंग की जाए ताकि रेलयात्री बिना जांच कराए ना जा सके. उन्होंने स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार से भी यह जानकारी ली कि किस प्रकार की व्यवस्था बनाई जाए जिससे की कोई भी व्यक्ति जो बाहर से आए उसकी जांच सुनिश्चित हो सके.
निरीक्षण करते डीएम -एसपी व अन्य





- मातहतों के साथ डीएम-एसपी ने किया स्टेशन का निरीक्षण
- पदाधिकारियों को दी गई संक्रमण जांच कराने की जिम्मेदारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बक्सर में भी प्रशासन के द्वारा सतर्कता बरती जा रही है। छठ तथा दीपावली में दूसरे राज्यों से बक्सर पहुंचने वाले लोगों की नियमित रूप से संक्रमण की जांच हो सके इसके लिए जिलाधिकारी अमन समीर तथा आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने सिविल सर्जन डॉ० जितेन्द्र नाथ तथा अन्य पदाधिकारियों के साथ रेलवे स्टेशन पर कोविड जाँच की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और उन्हें दुरुस्त किए जाने की बात कही ताकि दूसरे राज्यों से आने वाले हर व्यक्ति की जांच हो सके.



निरीक्षण के क्रम में जहां उन्होंने स्टेशन पर बैठे रेल यात्रियों से टीकाकरण के संदर्भ में जानकारी ली वहीं उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा को विधि-व्यवस्था के संदर्भ में निर्देश दिए तथा कहा कि प्लेटफॉर्म के पीछे से निकलने वाले तमाम रास्तों की बैरिकेडिंग की जाए ताकि रेलयात्री बिना जांच कराए ना जा सके. उन्होंने स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार से भी यह जानकारी ली कि किस प्रकार की व्यवस्था बनाई जाए जिससे की कोई भी व्यक्ति जो बाहर से आए उसकी जांच सुनिश्चित हो सके. इस दौरान नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम को डीएम ने यह निर्देश दिया कि वह कोविड जाँच के दौरान कचरे के निस्तारण के संदर्भ में भी ध्यान रखें और उसके प्रबंधन का उचित इंतजाम करें. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम, अंचलाधिकारी प्रियंका राय, सीआइटी अजय कुमार, आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार, जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, डीपीएम संतोष कुमार, नगर परिषद के सिटी मैनेजर असगर अली, प्रधान लिपिक यशवंत कुमार तथा कनीय अभियंता अंजनी कुमार मौजूद थे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments