समाजसेवी की पुण्यतिथि पर कंबल का वितरण ..

जरूरतमंदों ने वितरणकर्ता को धन्यवाद दिया और कहा कि ठंड की शुरुआत के साथ ही उन्हें कंबल मिले हैं जो कि उनके लिए बेहद उपयोगी साबित होंगे. मौके पर ओम जी यादव ने बताया कि उनके पिता हमेशा समाज की सेवा करने के लिए तत्पर रहते थे तथा उन लोगों का भी प्रेरित करते थे.





- सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच हुआ कंबल का वितरण
- सामाजिक कार्यकर्ता ओम जी यादव के पिता की पुण्यतिथि पर आयोजित था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दिन बुधवार को बासुदेव सिंह के दूसरी पुण्यतिथि पर उनके पुत्र ओम जी यादव द्वारा महिला विकास सेवा संस्थान के कार्यालय बंगला घाट बक्सर में सैकड़ो लोगो को कम्बल वितरण किया गया. मौके पर सैकड़ों जरूरतमंदों को कंबल का वितरण किया गया जरूरतमंदों ने वितरणकर्ता को धन्यवाद दिया और कहा कि ठंड की शुरुआत के साथ ही उन्हें कंबल मिले हैं जो कि उनके लिए बेहद उपयोगी साबित होंगे. मौके पर ओम जी यादव ने बताया कि उनके पिता हमेशा समाज की सेवा करने के लिए तत्पर रहते थे तथा उन लोगों का भी प्रेरित करते थे.



कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नगर परिषद के उपचेयरमैन बबन सिंह उर्फ इन्द्रप्रताप सिंह, भारतीय अटल सेना राष्ट्रवादी सह भोजपुरी करे पुकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजसेवी नंद कुमार तिवारी, बबलू पांडेय, अनिल त्रिपाठी बलिया, वार्ड पार्षद सूर्यकुमारी देवी, प्रतीक सिंह, शेखू फरीदी, ममता देवी, रागिनी देवी, मीना देवी, किरण जायसवाल, बबन राजभर, राजेश जायसवाल और संयोजक सह संस्थापक गोविंद जायसवाल ने सभी अतिथिओं को धन्यवाद कहते हुए कहा कि महिला संस्थान हर समय गरीब, कमजोर, बीमार, लाचार और शादी के लिए हेल्प कार्यालय का निर्माण किया है जो 24 घण्टे खुला है आप आकर सहयोग ले सकती है.









Post a Comment

0 Comments