शराब तथा गाँजे की बड़ी खेप के साथ तीन गिरफ्तार ..

दो अलग-अलग कार्रवाइयों में जहां शराब की खेप के साथ एक अवैध कारोबारी को गिरफ्तार किया वहीं दूसरी तरफ 20 किलो गांजे के खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को जीआरपी के सुपुर्द किया गया जहां उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया.







- आरपीएफ के द्वारा नियमित गश्त के दौरान मिली सफलता
- जीआरपी ने दर्ज की प्राथमिकी भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल दो अलग-अलग कार्रवाइयों में जहां शराब की खेप के साथ एक अवैध कारोबारी को गिरफ्तार किया वहीं दूसरी तरफ 20 किलो गांजे के खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को जीआरपी के सुपुर्द किया गया जहां उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि बुधवार को रेलवे प्लेटफार्म पर गश्त के दौरान प्लेटफार्म संख्या दो और तीन के पूर्वी छोर पर संदिग्ध अवस्था में एक युवक दिखा उसे रोककर उसके पास मौजूद बैग की तलाशी लेने पर 375 एमएल की 6 बोतल अंग्रेजी शराब तथा 180 एलएल की 30 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई. युवक ने अपना नाम रूपेश कुमार तथा पता उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के भांवरकोल बताया. इसके अतिरिक्त इसी प्लेटफार्म पर दो अन्य व्यक्तियों को भी संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए पाया गया. इन्होंने अपने साथ एक-एक बैग रखा था दोनों की तलाशी लेने पर दोनों बैग से 10-10 किलो गाँजे की बरामदगी हुई.

गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों की पहचान मुफस्सिल थाना अंतर्गत छोटकी सारीमपुर निवासी अरविंद कुमार (28 वर्ष), पिता - शिव शंकर साह तथा नगर थाना क्षेत्र के रामबाग निवासी स्वर्गीय मोहन पांडेय के 40 वर्षीय पुत्र संतोष पांडेय के रूप में हुई है. पोस्ट प्रभारी ने बताया आरपीएफ के द्वारा यात्री सुरक्षा बनाए रखने के साथ-साथ अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए नियमित रूप से अभियान चलाया जा रहा है जो कि आगे भी चलाया जाता रहेगा.









Post a Comment

0 Comments