सफाईकर्मी की मौत पर चर्चाओं का बाजार गर्म, बेटी को मिलेगी नौकरी ..

उप मुख्य पार्षद ने बताया कि तात्कालिक राहत के रूप में कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3 हज़ार रुपये प्रदान किए गए. इसके अतिरिक्त एनजीओ के द्वारा जो प्रोविडेंट फंड आदि की जो राशि है वह भी परिजनों को प्रदान की जाएगी. वहीं अतिरिक्त मृतक की बेटी को भी नगर परिषद के द्वारा नौकरी दी जाएगी.





- रामरेखा घाट के समीप के निवासी थे मृतक
- उप मुख्य पार्षद तथा थानाध्यक्ष ने परिजनों का बढ़ाया ढांढस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के एक सफाई कर्मी रामचंद्र राम की अचानक से मौत हो गई. सुबह-सुबह चर्चा हुई कि शराब पीने से उसकी मौत हुई है. चर्चा पूरे नगर में फैली. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई. तुरंत ही नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार रामरेखा घाट के समीप स्थित उसके घर पर दलबल के साथ पहुँच गए. उधर घटना की जानकारी मिलने पर नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह उर्फ बबन सिंह भी पहुंचे. पूछताछ करने पर यह ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति काफी दिनों से बीमार रहा करता था. ऐसे में उसकी मौत हो गई.



मौके पर पहुंचे उप मुख्य पार्षद ने बताया कि उक्त व्यक्ति लखराज एनजीओ में काम करता था. पिछले पाँच - छह सालों से उसकी तबीयत खराब रहा करती थी. ऐसे में मंगलवार की देर रात उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. 

उन्होंने बताया कि परिजनों को लाख समझाने पर भी उन्होंने पोस्टमार्टम कराना उचित नहीं समझा. उप मुख्य पार्षद ने बताया कि तात्कालिक राहत के रूप में कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3 हज़ार रुपये प्रदान किए गए. इसके अतिरिक्त एनजीओ के द्वारा जो प्रोविडेंट फंड आदि की जो राशि है वह भी परिजनों को प्रदान की जाएगी. वहीं अतिरिक्त मृतक की बेटी को भी नगर परिषद के द्वारा नौकरी दी जाएगी.








Post a Comment

0 Comments