जिला और सत्र न्यायाधीश ने बालगृह के बच्चों के बीच मनाया बाल दिवस ..

इस दौरान उन्होंने बच्चों के बीच आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के व्यक्तित्व तथा कृतित्व की चर्चा की. जिला जज ने बच्चों से चुटकुला, कविता आदि सुनने के साथ ही अन्य कलात्मक चीजों के प्रदर्शन को देखा. उन्होंने आवासित बालकों के बेहतर विकास के लिए कई सुझाव दिए.
बाल गृह में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह व अन्य






- केक काटकर मनाई देश के प्रथम प्रधानमंत्री की जन्म जयंती
- मौजूद रहे बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष एवं पूरी टीम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  चाचा नेहरु की जन्म जयंती बाल दिवस कार्यक्रम के मौके पर बालगृह में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह के द्वारा आवासित बच्चों के बीच केक काटकर उन्हें शुभकामनाएं दी गई. इस दौरान उन्होंने बच्चों के बीच आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के व्यक्तित्व तथा कृतित्व की चर्चा की. जिला जज ने बच्चों से चुटकुला, कविता आदि सुनने के साथ ही अन्य कलात्मक चीजों के प्रदर्शन को देखा. उन्होंने आवासित बालकों के बेहतर विकास के लिए कई सुझाव दिए.




मौके पर डालसा के सचिव धर्मेंद्र तिवारी ने बच्चों को स्किल योजना से जोड़ने के लिए जिलाधिकारी से बात करने की बात कही. सदस्य डॉ० शशांक शेखर कहा कि चाचा नेहरु के बहाने बच्चों के साथ बाल दिवस मनाना उनके मनोबल के बढ़ाने में  कारगर हुआ. इस मौके पर उपस्थित लोगों में बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मदन सिंह, सामाजिक सुरक्षा की सहायक निदेशक पूनम कुमारी के अलावे अधीक्षिका रेवती कुमारी, शाहिद अली समेत अन्य कर्मी मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments