वीडियो : नगर थाना और उत्पाद विभाग की संयुक्त कार्रवाई में पकड़े गए दर्जनों पियक्कड़, पिकअप में लादकर भेजे गए, थाना भी हुआ फुल ..

पियक्कड़ों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई थी कि उन्हें पिकअप में लादकर भेजना पड़ा. जो पियक्कड़ पकड़े गए हैं उनमें से कई रईसजादे भी हैं जो कि उत्तर प्रदेश की तरफ से शराब के नशे में प्रवेश कर रहे थे और मीडिया का कैमरा देखकर मुँह छिपा रहे थे.








- गुप्त सूचना के आधार पर वीर कुंवर सिंह सेतु के समीप की गई जाँच
- शामिल हैं नगर के कई रईसजादे, छिपा रहे थे मुँह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने तथा उत्पाद विभाग की संयुक्त पुलिस टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश से शराब पीकर वीर कुँवर सिंह सेतु के रास्ते जिले की सीमा करते हुए दर्जनों पियक्कड़ों को पकड़ा है. पियक्कड़ों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई थी कि उन्हें पिकअप में लादकर भेजना पड़ा. जो पियक्कड़ पकड़े गए हैं उनमें से कई रईसजादे भी हैं जो कि उत्तर प्रदेश की तरफ से शराब के नशे में प्रवेश कर रहे थे और मीडिया का कैमरा देखकर मुँह छिपा रहे थे.








घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग की अवर निरीक्षक प्रीति कुमारी ने बताया कि यह सूचना मिली थी कि छठ पर्व की समाप्ति के बाद उत्तर प्रदेश की तरफ से शराब के नशे में कई लोग प्रवेश कर रहे हैं, जिसके बाद तुरंत बाद अंचल पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा थाने के पुलिस बल के साथ मिलकर बनाई गई टीम ने वीर कुंवर सिंह सेतु पर जांच अभियान शुरू किया और उत्तर प्रदेश से विभिन्न वाहनों से आ रहे शराबियों की जांच की जाने लगी. देखते ही देखते शराबियों की संख्या दर्जनों में पहुंच गई. स्थिति यह हो गई कि उन्हें तीन पिकअप में लादकर नगर थाने भेजा गया है. उन्होंने बताया कि शराबियों की संख्या दर्जनों में है हालांकि, गिनती के बाद सही संख्या स्पष्ट हो पाएगी. वहीं जाँच अब भी जारी है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments