सपरिवार छठ करने गए व्यक्ति के घर में हुई चोरी ..

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच चोरी की जायजा लिया. इधर पीड़ित गृहस्वामी के रिश्तेदार लाला यादव ने बताया कि चोरों ने छत के सहारे घर में प्रवेश किया है. घर में कितनी कीमत की समान चोरी हुई है. इसका अंदाजा उन्हें नहीं है. गृहस्वामी के आने के बाद ही इसका आकलन हो सकता है.


 






- सोनवर्षा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार का मामला
- मामले की जाँच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार में एक बंद घर में चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है. गृहस्वामी प्रमोद यादव अपने सपरिवार के साथ गांव के बाहर छठ करने गए हैं. ऐसे में चोरों ने इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया है. चोरी की जानकारी पड़ोसियों ने गृहस्वामी को दी. अनुमान है कि घटना मंगलवार आधी रात के कारित की गई है. 




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित गृहस्वामी मंगलवार सुबह देवमुंग छठ करने के लिए घर में ताला बंद कर चले गए. बुधवार की सुबह पड़ोसियों की नजर जब उनके घर के टूटी ताला पर नजर पड़ी तो इसकी सूचना गृहस्वामी को दी. गृहस्वामी ने अपने चाचा को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद उनके चाचा लाला यादव ने मामले से पुलिस को अवगत कराया. वहीं, सोनवर्षा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच चोरी की जायजा लिया. इधर पीड़ित गृहस्वामी के रिश्तेदार लाला यादव ने बताया कि चोरों ने छत के सहारे घर में प्रवेश किया है. घर में कितनी कीमत की समान चोरी हुई है. इसका अंदाजा उन्हें नहीं है. गृहस्वामी के आने के बाद ही इसका आकलन हो सकता है.









Post a Comment

0 Comments