छठ के उत्साह के बीच हुआ हादसा, किशोर की डूबने से मौत ..

वह अपनी मौसी के यहां छठ के अनुष्ठान में शामिल होने के लिए आया हुआ था. इसी दौरान वह खेलते हुए स्थानीय संस्कृत महाविद्यालय के समीप कुएं के पास जा पहुंचा और उसमें गिर गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुआं प्लास्टिक से ढका हुआ था. इस कारण उस पर बच्चे का ध्यान नहीं गया और वह सीधे कुएँ में जा गिरा. 
शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंच रहे परिजन





- थाना क्षेत्र के बडका राजपुर में हुआ हादसा
- संस्कृत महाविद्यालय के समीप कुएं में गिरा किशोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी अंतर्गत बड़का राजपुर गांव में छठ के दिन एक दर्दनाक हादसे में एक 10 वर्षीय किशोर की कुएं में डूबने के कारण मौत हो गई. 




मृतक की पहचान दादा बाबा डेरा गांव के महेंद्र यादव के 10 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह अपनी मौसी के यहां छठ के अनुष्ठान में शामिल होने के लिए आया हुआ था. इसी दौरान वह खेलते हुए स्थानीय संस्कृत महाविद्यालय के समीप कुएं के पास जा पहुंचा और उसमें गिर गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुआं प्लास्टिक से ढका हुआ था. इस कारण उस पर बच्चे का ध्यान नहीं गया और वह सीधे कुएँ में जा गिरा. 




छठ के दिन हुई इस दुर्घटना के बाद उत्सवी माहौल गम में तब्दील हो गया. रोते-बिलखते परिजनों को देख सबकी आंखें नम हो गई. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाने पर जैसे ही चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित किया उसकी माँ तथा पिता के करुण विलाप से सबकी आंखें नम हो गई. बाद में शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बक्सर पुराना सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेजा. जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया.






Post a Comment

0 Comments