विशेष अभियान में पकड़े गए नो पार्किंग जोन में लगे दर्जनों वाहन ..

यदि ऑटो, ई-रिक्शा अथवा कोई भी अन्य वाहन नो पार्किंग जोन में पकड़ा जाता है तो भारी जुर्माना वसूला जाएगा. इस सूचना के बावजूद कई लोग ऐसे हैं जो सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसे ही लोगों के विरुद्ध मंगलवार को आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में उनके वाहनों को जब्त करते हुए भारी जुर्माना वसूला गया. 
बाइक को जंजीर से बांधते रेल पुलिस के जवान




- आरपीएफ व जीआरपी के द्वारा चलाया गया था विशेष अभियान
- थानाध्यक्ष ने बताया, आगे भी चलाया जाता रहेगा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ जीआरपी तथा नगर थाने के पुलिस के द्वारा लगातार लोगों को यह हिदायत दी जा रही है कि वह रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार के सामने के मार्ग को अवरुद्ध ना करें. इतना ही नहीं सोमवार को वहां बोर्ड लगाकर यह सूचना सार्वजनिक भी कर दी गई है कि यदि ऑटो, ई-रिक्शा अथवा कोई भी अन्य वाहन नो पार्किंग जोन में पकड़ा जाता है तो भारी जुर्माना वसूला जाएगा. इस सूचना के बावजूद कई लोग ऐसे हैं जो सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसे ही लोगों के विरुद्ध मंगलवार को आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में उनके वाहनों को जब्त करते हुए भारी जुर्माना वसूला गया. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि उनके और आरपीएफ पोस्ट प्रभारी के नेतृत्व में अभियान चलाया जा रहा है जो कि आगे भी अनवरत चलाया जाता रहेगा. 

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि स्टेशन परिसर के बाहर सूचना प्रदर्शित की गई है कि नो पार्किंग जोन में वाहनों को पार्क नहीं किया जाना है. बावजूद इसके लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे थे। ऐसे में अभियान चलाकर उन लोगों की धरपकड़ की जा रही है हालांकि, ई-रिक्शा तथा ऑटो चालकों ने काफी सहयोग दिया है, जिसके लिए उन्हें सम्मानित किए जाने की भी योजना बनाई जा रही है.











Post a Comment

0 Comments