रंगे हाथ पकड़े गए युवक की प्रेमिका के घर वालों ने कर दी थी हत्या, दो गिरफ्तार ..

पकड़े गए लोगों ने बताया कि युवक का प्रेम संबंध उनके घर के ही एक लड़की से था जिसके साथ युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया गया था. जिसके बाद उसकी पिटाई की जाने लगी उसी पिटाई से उसकी मौत हो गई थी. 





- मुरार थाना क्षेत्र के दंगौली गाँव की है घटना
- 6 नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज, जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के दंगौली में एक खंडहर नुमा घर से 22 वर्षीय युवक का शव मिलने के मामले में जहां मृतक के परिजनों के द्वारा छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया पकड़े गए लोगों का नाम वीरेश यादव (40 वर्ष) एवं उमेश यादव (45 वर्ष) है. मृतक के परिजनों का यह आरोप है कि युवक का प्रेम संबंध जिस युवती के साथ था उसी के परिजनों के द्वारा उसकी हत्या कर शव को खंडहर में फेंक दिया गया है. मृतक स्थानीय निवासी रंग बहादुर यादव का 22 वर्षीय पुत्र बसंत यादव था.


मृतक के पिता ने स्थानीय गाँव के ही निवासी सोनू यादव, उमेश यादव, वीरेश यादव समेत 6 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. उन्होंने बताया था कि इन्हीं में से कुछ लोग युवक को बुलाकर ले गए थे लेकिन. बाद में उसकी लाश मिली. उधर पकड़े गए लोगों ने बताया कि युवक का प्रेम संबंध उनके घर के ही एक लड़की से था जिसके साथ युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया गया था. जिसके बाद उसकी पिटाई की जाने लगी उसी पिटाई से उसकी मौत हो गई थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी राज भी पहुंचे थे जिन्होंने मामले की जांच की. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि दो लोगों को जेल भेजने के बाद अन्य लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास तथा मामले का अनुसंधान जारी है.







Post a Comment

0 Comments