उद्भेदन : पिटाई ने नाराज़ होकर युवती ने की थी आत्महत्या, मामा समेत दो गिरफ़्तार ..

मिलकर रात के अंधेरे में उसके शव को अकोढ़ी नहर में फेंक दिया लेकिन, अगले दिन जब यह शव बरामद हुआ तो पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई और कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए मामले का उद्भेदन कर लिया गया.







- रात के अंधेरे में नहर में फेंक दी थी लाश
- मामले में पुलिसिया अनुसंधान के बाद हुआ खुलासा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले 3 नवम्बर को राजपुर थाना क्षेत्र के अकोढ़ी नहर से बरामद युवती के शव के पहचान हो जाने के बाद हत्या के कारणों पर लोगों की निगाह टिकी हुई थी. पुलिस ने जहां ऑनर किलिंग की संभावना जताई थी वहीं, जाँच में मामला आत्महत्या का निकला. बाद में परिजनों ने आत्महत्या शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे अकोढ़ी नहर में फेंक दिया था. यह मामला पुलिसिया अनुसंधान में साफ हो गया.जिसके बाद मृत युवती के मामा और भाई को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि ममेरे भाई की तलाश की जा रही है.




एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मृतका सरेंजा गांव की निवासी थी. वह अपने मामा के यहां राजपुर थाना क्षेत्र के करेला गांव गई हुई थी. इसी बीच उनके मामा जो कि स्वर्णकार की दुकान चलाते हैं उनके डेढ़ लाख रुपये में से कुछ रुपये गायब हो गए थे. जब वह अपने पैसे ढूंढने लगे तो यह ज्ञात हुआ कि गायब रुपये युवती ने निकाले हैं. इसी बात को लेकर उन्होंने उसकी पिटाई कर दी. जिससे उक्त युवती नाराज चल रही थी. इसी बीच जब मामा अपनी दुकान पर गए तो युवती ने एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद में मामा मनोज प्रसाद, भाई धीरज कुमार तथा ममेरे भाई राजन कुमार ने मिलकर रात के अंधेरे में उसके शव को अकोढ़ी नहर में फेंक दिया लेकिन, अगले दिन जब यह शव बरामद हुआ तो पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई और कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए मामले का उद्भेदन कर लिया गया.









Post a Comment

0 Comments