वीडियो : असम राइफल्स भर्ती की तैयारी कर रही युवती पर कातिलाना हमला ..

घटना की सूचना पर परिजनों ने उसे बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि घटना की जानकारी प्राप्त की जा रही है जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.







- चक्की ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है घायल युवती का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आसाम रायफल्स में लिखित परीक्षा में सफलता के बाद दौड़ की प्रैक्टिस कर रही एक युवती पर कुछ मनचलों के द्वारा कातिलाना हमला करने का मामला सामने आया है. घटना चक्की ओपी थाना क्षेत्र के विशेश्वर डेरा और जवही भागड़ के बीच सड़क पर हुई. 



युवती के भाई के मुताबिक उसने असम राइफल्स में लिखित परीक्षा में सफलता प्राप्त की है जिसके बाद अब वह दौड़ की प्रैक्टिस कर रही है. शुक्रवार की सुबह वह हमेशा की दौड़ने निकली थी. इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे मनचलों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना की सूचना पर परिजनों ने उसे बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि घटना की जानकारी प्राप्त की जा रही है जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.


इस वारदात में घायल युवती की पहचान विशेश्वर डेरा निवासी सुदर्शन पासवान की पुत्री चम्पा कुमारी (25) रूप में हुई है. मनचलों ने चाकू से युवती के पेट, सिर व आंख के पास वार किया. मौके पर मौजूद अन्य ग्रामीणों के शोर मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए. बाद में घायल युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहाँ से उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है घायल युवती के भाई ने भी ट्रामा सेंटर से ही एक वीडियो जारी कर अपनी बात मीडिया तक पहुंचाई है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments