सीखो और कमाओ योजना से मिल रही टाटा मोटर्स में नौकरी, 29 तक मौका ..

प्रतिनियुक्ति के लिए जो स्थान निर्धारित है उसमें बेंगलुरु, मैसूर, हैदराबाद तथा पुणे शामिल है. चयन प्रक्रिया लिखित एवं साक्षात्कार के माध्यम से होगी. सभी अभ्यर्थी 29 नवंबर तक अपना बायोडाटा जिला नियोजनालय में जमा करेंगे, जिसके बाद उन्हें परीक्षा की जानकारी प्राप्त होगी. 





- 29 नवंबर तक बायोडाटा जमा कर सकते हैं इच्छुक अभ्यर्थी
- विभिन्न पदों पर हो रही है बंपर बहाली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला नियोजनालय में आगामी 29 नवंबर को एक नियोजन कैंप का आयोजन होगा. इसमें टाटा मोटर्स के विभिन्न पदों पर नौकरी करने का मौका मिलेगा. जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय संक्रमण प्रशिक्षण कोष के अंतर्गत 'सीखो और कमाओ' योजना के अंतर्गत टाटा मोटर्स में विभिन्न पदों पर नौकरी के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.


उन्होंने बताया कि 10वीं तथा 12वीं पास के साथ-साथ इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर, फिटर, ऑपरेटर्स ट्रेड में आईटीआई पास उम्मीदवारों को भी नौकरी दी जा रही है. उम्मीदवारों की उम्र 18 से 25 साल तक होनी चाहिए. सभी को एक 11 हज़ार  से 14 हज़ार तक का वेतन प्राप्त होगा जो कि योग्यता अनुसार तय किया जाएगा. प्रतिनियुक्ति के लिए जो स्थान निर्धारित है उसमें बेंगलुरु, मैसूर, हैदराबाद तथा पुणे शामिल है. चयन प्रक्रिया लिखित एवं साक्षात्कार के माध्यम से होगी. सभी अभ्यर्थी 29 नवंबर तक अपना बायोडाटा जिला नियोजनालय में जमा करेंगे, जिसके बाद उन्हें परीक्षा की जानकारी प्राप्त होगी.







Post a Comment

0 Comments