पर्यावरण संरक्षण की अलख जगाने साइकिल लेकर देश भ्रमण पर निकले सौरभ सिंह का हुआ भव्य स्वागत ..

कहा कि श्री भविष्य बद्री नारायण के श्री चरणों की मिट्टी को लेकर और गौरा देवी की तपस्थली से वृक्ष लगाओ जीवन बचाओं संकल्प के साथ पूरे भारत का भ्रमण कर रहा हूं, और शहरों के जाकर नागरिकों को संदेश दे रहा हूं कि इस धरती को स्वच्छ बनाए रखें और अपने द्वारा उत्पन्न किए गए कूड़े का निवारण स्वयं करें साथ ही गौ माता को उनका सम्मान दिलाने और गंगा को स्वच्छ बनाने का संकल्प हर भारतवासी ले.





- सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
- बद्री धाम से कन्याकुमारी और फिर दिल्ली तक की साइकिल यात्रा करेंगे सौरभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गौ-गंगा तथा पर्यावरण सुरक्षा की के लिए जागरूकता लाने हेतु  राष्ट्र की यात्रा पर निकले सौरभ सिंह का बुधवार को बक्सर पहुंचने पर सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. भविष्य बद्री (बद्रीनाथ) से कन्याकुमारी की यात्रा के दौरान वह बुधवार को बक्सर पड़ाव पर रुके.


बक्सर में मठिया मोड़ पर सामाजिक कार्यकर्ता शैलेश कुमार राय व प्रकाश पांडेय के संयुक्त तत्वावधान में सौरभ सिंह को शॉल देकर उनका स्वागत किया गया, संघ के सह नगर कार्यवाह राहुल कुमार व नगर शारीरिक शिक्षण प्रमुख गौरव कुमार द्वारा माला पहनाकर उन्हें सम्मानित किया गया.



यात्रा का उद्देश्य बताते हुए सौरभ सिंह ने कहा कि श्री भविष्य बद्री नारायण के श्री चरणों की मिट्टी को लेकर और गौरा देवी की तपस्थली से वृक्ष लगाओ जीवन बचाओं संकल्प के साथ पूरे भारत का भ्रमण कर रहा हूं, और शहरों के जाकर नागरिकों को संदेश दे रहा हूं कि इस धरती को स्वच्छ बनाए रखें और अपने द्वारा उत्पन्न किए गए कूड़े का निवारण स्वयं करें साथ ही गौ माता को उनका सम्मान दिलाने और गंगा को स्वच्छ बनाने का संकल्प हर भारतवासी ले.

स्वागत कार्यक्रम में आरएसएस के नगर प्रचार प्रमुख कुंदन कुमार, सह नगर प्रचार प्रमुख अभिजीत कुमार, नगर बाल प्रमुख राहुल रंजन, बस्ती प्रमुख हिमांशु कुमार, रोहित, मुकेश, विकास, सुनील सिंह, सुशील सिंह, श्यामजी यादव, नंद बिहारी उर्फ़ कवि, विशाल, प्रिंस, राज रौशन, अमित समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहें.




Post a Comment

0 Comments