बक्सर के विकास के लिए एकजुट हुए अधिवक्ता ..

वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने शिरकत की तथा बक्सर के विकास को लेकर अपने विचार रखें. मौके पर सभी ने नमामि बक्सर संगठन के द्वारा ऐसी सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा दिए जाने की बात कही जिससे कि समाज के कल्याण के साथ-साथ बक्सर को भी अपना पौराणिक व ऐतिहासिक सम्मान फिर से प्राप्त हो सके.






- नमामि बक्सर संस्था के बैनर तले आयोजित हुआ कार्यक्रम
- अधिवक्ताओं ने कही बक्सर का पुराना गौरव लौटाने की बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सामाजिक संगठन नमामि बक्सर के बैनर तले बक्सर के विकास में अधिवक्ताओं की भूमिका विषय पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन सोमेश्वर स्थान स्थित एक निजी आवास पर किया गया.  बैठक में व्यवहार न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने शिरकत की तथा बक्सर के विकास को लेकर अपने विचार रखें. मौके पर सभी ने नमामि बक्सर संगठन के द्वारा ऐसी सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा दिए जाने की बात कही जिससे कि समाज के कल्याण के साथ-साथ बक्सर को भी अपना पौराणिक व ऐतिहासिक सम्मान फिर से प्राप्त हो सके. इस दौरान अधिवक्ताओं ने एक साथ इंटरनेशनल लिट्टी-चोखा का भी स्वाद चखा.


मौके पर संगठन के अध्यक्ष राघव पांडेय, कार्यकारी अध्यक्ष अभिषेक ओझा, उपाध्यक्ष राजेश कुमार, प्रचार प्रमुख रोहित गुप्ता, सोशल मीडिया प्रभारी निक्कू ओझा, विश्व हिंदू परिषद के जिला इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रभूषण ओझा, वरीय अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय, महेंद्र कुमार चौबे, जिला अधिवक्ता संघ सचिव गणेश ठाकुर, उमेश सिंह, अरविंद पांडेय, आशुतोष ओझा, युवा समाजसेवी पवन राय, ज्ञानेंद्र द्विवेदी, विनोद मिश्रा, दयासागर पांडेय, कुमार मानवेन्द्र आदि उपस्थित थे.







Post a Comment

0 Comments