वीडियो : दादी संग गंगा स्नान कर लौट रहा था पोता, सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत ..

कहा कि यह घटना बेहद दुखदाई है ईश्वर से कामना करते हैं कि वह परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि तत्काल वित्तीय सहायता हेतु 20 हज़ार प्रदान किए गए हैं. मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं.

 

घटनास्थल पर पहुंच कागजी कार्रवाई करती पुलिस






- बक्सर कोईलवर तटबंध पर गंगौली के समीप हुआ हादसा
- तेज रफ्तार बोलेरो ने मार दी यात्रियों से भरी ऑटो में टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर दादी संग गंगा स्नान करने गया एक 9 वर्षीय बच्चा सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना को कारित करने वाला चालक वाहन लेकर फरार हो गया. घटना सिमरी थाना क्षेत्र के गंगौली बाँध के समीप की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही, प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मृतक के परिजनों को तत्काल 20 हज़ार रुपये की सरकारी आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव भी पहुंचे और उन्होंने परिजनों का ढांढस बढ़ाया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के खरहाटांड़ गांव निवासी डब्लू यादव का 9 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार अपनी दादी के साथ गंगा स्नान करने के लिए गया था, जिसके बाद वह ऑटो में सवार होकर लौट रहा था. इसी बीच दोपहर तकरीबन 12:00 बजे बक्सर कोइलवर तटबंध पर गंगौली गांव के समीप एक तेज रफ्तार बोलेरो ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि ऑटो खाई में पलट गई. इस घटना में प्रिंस की मौके पर मौत हो गई जबकि उसी गांव के निवासी अजीत यादव (17 वर्ष) का पैर फ्रैक्चर हो गया. 

मौके पर पहुंचे समाजसेवी रंजन यादव ने घटना की सूचना प्रशासन को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की वहीं, ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव तथा सिमरी प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार भी मौके पर पहुंच गए. विधायक ने कहा कि यह घटना बेहद दुखदाई है ईश्वर से कामना करते हैं कि वह परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि तत्काल वित्तीय सहायता हेतु 20 हज़ार प्रदान किए गए हैं. मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments