कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान को उमड़ी आपार भीड़, पुलिसकर्मियों ने खूब बहाया पसीना ..

रेलवे स्टेशन से लेकर गंगा घाटों तक उमड़ी गंगा स्नानार्थियों की भीड़ के मद्देनजर गुरुवार की शाम से लेकर शुक्रवार की देर शाम तक आरपीएफ, जीआरपी तथा स्थानीय पुलिस के द्वारा खूब पसीना बहाया गया. हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने विभिन्न गंगा घाटों पर आस्था की डुबकी लगाई.

 






- रेलवे स्टेशन से लेकर नगर के गंगा घाटों तक की जाती रही निगरानी
- गंगा स्नान करने के लिए रामरेखा घाट समेत प्रमुख घाटों पर उमड़ा जनसैलाब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर स्थानीय रेलवे स्टेशन से लेकर गंगा घाटों तक उमड़ी गंगा स्नानार्थियों की भीड़ के मद्देनजर गुरुवार की शाम से लेकर शुक्रवार की देर शाम तक आरपीएफ, जीआरपी तथा स्थानीय पुलिस के द्वारा खूब पसीना बहाया गया. हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने विभिन्न गंगा घाटों पर आस्था की डुबकी लगाई.



आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि गंगा स्नान के लिए श्रद्धालुओं के आने का सिलसिला गुरुवार की शाम से ही शुरू हो गया था. स्नान के बाद वापसी को लेकर भी शुक्रवार की शाम तक लोगों की भीड़ स्टेशन पर आती जाती दिखाई दी. ऐसे में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए पूरी चौकसी के साथ पर गश्त लगाई जाती रही. 

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि रेलवे परिसर तथा प्लेटफार्म पर जीआरपी के जवान मुस्तैदी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहे. उधर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में पुलिस बल के द्वारा रामरेखा घाट, नाथ बाबा घाट समेत विभिन्न गंगा घाट, मॉडल थाना चौक समेत पूरे स्टेशन रोड में लगातार भ्रमणशील रहते हुए विधि-व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने का प्रयास किया जाता रहा. यातायात प्रभारी अंगद सिंह भी ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए प्रयासरत रहें.








Post a Comment

0 Comments