वीडियो : देव दीपावली पर लोगों में खासा उत्साह, रोशनी से जगमगाए गंगा घाट ..

 

गंगा घाटों पर जगमग दियों से की गई सजावट अलौकिक दृश्य पैदा कर रही थी वही नमामि गंगे परियोजना के तहत गोलाघाट पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया था. उधर रामरेखा घाट पर भव्य गंगा महाआरती का आयोजन हुआ जिसमें नगर के प्रबुद्ध जनों एवं सामाजिक लोगों के साथ-साथ आम जनमानस की भागीदारी रही. 
अहिरौली का नज़ारा




दीप दान करते लोग
- विधि व्यवस्था के संधारण को मुस्तैद रही प्रशासनिक टीम
- समाजसेवियों तथा आम जनमानस में दिखा खासा उत्साह
रेडक्रॉस के अधिकारी नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद व अन्य


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित देव दीपावली को लेकर बक्सर वासियों के बीच काफी उत्साह रहा. जिला प्रशासन के द्वारा भी देव दीपावली के तहत आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर संयुक्त आदेश जारी कर विधि व्यवस्था का संधारण करने की बात कही गई थी. जिसके आलोक में प्रमुख घाटों के आसपास पुलिस बल तथा मजिस्ट्रेट की तैनाती थी. वहीं, बक्सर के पूर्व प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में बनाई गई समाजसेवियों की एक टीम ने भी देव दीपावली महोत्सव को सफल बनाने में अपना भरपूर योगदान दिया.




गंगा आरती करते पुजारी व अन्य
विभिन्न गंगा घाटों पर जगमग दियों से की गई सजावट अलौकिक दृश्य पैदा कर रही थी वही नमामि गंगे परियोजना के तहत गोलाघाट पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया था. उधर रामरेखा घाट पर भव्य गंगा महाआरती का आयोजन हुआ जिसमें नगर के प्रबुद्ध जनों एवं सामाजिक लोगों के साथ-साथ आम जनमानस की भागीदारी रही. इसके अतिरिक्त जिले में अन्य स्थानों पर भी गंगा महारथी करते हुए देव दीपावली मनाई गई. अहिरौली, चौसा, कमरपुर समेत अन्य गंगा घाटों को भी दीपों से सजाया गया था. इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी हुई.

वीडियो 











Post a Comment

0 Comments