हरपुर पैक्स चुनाव के लिए मंजू देवी ने किया नामांकन ..

कहा कि हरपुर पंचायत के सभी किसान वर्ग के मतदाताओं के साथ में सेवा और मान-सम्मान के लिए यह चुनाव लड़ रही हूं. मेरे पति पहले यहां से पैक्स अध्यक्ष रहे हैं और अब यदि जनता का आशीर्वाद मुझे मिलता है, तो मैं पति के अधूरे सपने को पूरा करते हुए किसान हित के लिए लगातार कार्य करती रहूंगी.





- पूर्व अध्यक्ष स्व० संजय सिंह की पत्नी हैं मंजू देवी
- कहा, किसान हित के लिए सदैव रहूंगी प्रयासरत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर प्रखंड के हरपुर पंचायत पैक्स चुनाव के लिए मंगलवार को 2 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया, जिसमें पूर्व पैक्स अध्यक्ष संजय दूबे की पत्नी मंजू दूबे तथा मुन्ना दुबे ने भी अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया. 




दरअसल, पूर्व पैक्स अध्यक्ष संजय दूबे के आकस्मिक निधन के पश्चात हरपुर पैक्स अध्यक्ष की सीट वर्षों से खाली पड़ी थी. ऐसे में उनकी पत्नी मंजू देवी ने इस सीट से नामांकन किया. मौके पर पूर्व पैक्स अध्यक्ष टुन्ना दूबे सहित पंचायत के कई बुद्धिजीवी मौजूद रहे. मौके पर मंजू देवी ने कहा कि हरपुर पंचायत के सभी किसान वर्ग के मतदाताओं के साथ में सेवा और मान-सम्मान के लिए यह चुनाव लड़ रही हूं. मेरे पति पहले यहां से पैक्स अध्यक्ष रहे हैं और अब यदि जनता का आशीर्वाद मुझे मिलता है, तो मैं पति के अधूरे सपने को पूरा करते हुए किसान हित के लिए लगातार कार्य करती रहूंगी.









Post a Comment

0 Comments