सड़क दुर्घटना में राजमिस्त्री की मौत ..

टक्कर के कारण वह सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरे. कुछ देर के बाद जब मौके से गुजर रहे लोगों ने सड़क पर साइकिल पड़ी देखी तो उन्होंने खोजबीन शुरू की जिसके बाद सड़क के किनारे बने गड्ढे में शहादत अंसारी गिरे दिखाई दिए. उन्हें बाहर निकाला गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. 





- नावानगर थाना क्षेत्र के जमुआंव टोला के समीप हुआ हादसा
- काम खत्म कर घर लौट रहे थे शहादत अंसारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के जमुआंव टोला के समीप सड़क दुर्घटना में एक साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक राजमिस्त्री का काम करते थे और काम खत्म कर अपने गांव स्थानीय थाना क्षेत्र के किरनी लौट रहे थे, इसी बीच किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर के कारण वह सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरे. कुछ देर के बाद जब मौके से गुजर रहे लोगों ने सड़क पर साइकिल पड़ी देखी तो उन्होंने खोजबीन शुरू की जिसके बाद सड़क के किनारे बने गड्ढे में शहादत अंसारी गिरे दिखाई दिए. उन्हें बाहर निकाला गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. 




बाद में उनके पुत्र इलियास अंसारी तथा अन्य लोगों को इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना देने के साथ मौके पर पहुंच उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी इसके बाद पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.









Post a Comment

0 Comments